अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया भारतीय सिनेेमा का ऐतिहासिक पल

Views : 1711  |  3 min. read

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को अपने ब्लॉग पर एक नई तस्वीर साझा की है जो उनके नए प्रोजेक्ट की है। जिसमें वे साउथ के तीन सुपरस्टार के साथ नजर आ रहे हैं। इसका हिस्सा कैटरीना कैफ और उनकी पत्नी अभिनेत्री जया बच्चन भी बनी। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह तस्वीर एक ज्वैलरी ब्रैंड के लिए किए गए शूट की है।

इन फोटोज में अमिताभ और जया कैटरीना को मंडप में ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि उन्होंने शादी की पोशाक पहनी हुई है। दुल्हन के पिता और मां शादी के परिधान में है। वे सभी साउथ इंडियन स्टाइल के वेडिंग आउटफिट्स में हैं।

वायरल हो रहीं कई अन्य तस्वीरों में, अमिताभ सफेद रंग के आउटफिट में है और सिर पर पगड़ी पहने हुए हैं। कैटरीना ने ग्रीन कलर की साड़ी और जया ने पीले रंग की साड़ी पहनी है। कुछ तस्वीरों में जया और अमिताभ को नाचते हुए भी देखा गया है। अभिनेता ने लिखा, “उसकी शादी हो रही है ..”।

दक्षिण के सितारों के साथ तस्वीरें साझा करते हुए, अमिताभ ने लिखा: “जया और मेरे लिए ऐतिहासिक क्षण .. भारतीय फिल्म उद्योग के 3 प्रतिष्ठित महापुरूषों के 3 सुपरस्टार, जिनके साथ मिलकर काम किया है।  सम्मान की बात है। नागार्जुन – पुत्र अक्किनेनी नागेश्वर राव, तेलुगु शिवराज कुमार – पुत्र डॉ। राज कुमार, कन्नड़ प्रभुदेवा – पुत्र शिवाजी गणेशन, तमिल। ”

उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि यह उनके और जया बच्चन के लिए एक सम्मान की बात है कि वे एक प्रोजेक्ट में एक साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने लिखा: “हम सभी एक प्रोजेक्ट के लिए एक साथ काम कर रहे हैं ,जो जया और मेरे लिए सम्मान की बात है।”

COMMENT