प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ़ इंडिया सीईओ कुलमीत मक्कड़ का निधन, बॉलीवुड ने जताया दुख

Views : 1273  |  3 minutes read

बॉलीवुड इंडस्ट्री से शुक्रवार को एक और दुखद खबर आई है। हार्ट अटैक की वजह से फिल्म व टीवी प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया ( पीजीआई ) के सीईओ कुलमीत मक्कड़ का आज सुबह निधन हो गया जिसके बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने शोक जताया है।

हार्ट अटैक से हुई मौत

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट करण आदर्श ने इस मामले में सोशल मीडिया पर कुलमीत के निधन की जानकारी शेयर की है और शोक जताया है। आदर्श ने बताया कि लॉकडाउन के चलते कुलमीत हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में थे और जहां उनको हार्ट अटैक आने पर निधन हुआ है।

Read More: नसीरुद्दीन शाह के खराब स्वास्थ्य की खबरें निकली गलत, अभिनेता ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड में आया बुरा वक्त

गौरतलब है कि गत दो दिनों में फिल्म इंडस्ट्री में अचानक तबीयत खराब होने पर दो दिग्गज हस्तियों इरफान खान व रिऋी कपूर का निधन हो गया जिससे बॉलीवुड सदमे है और अब सीईओ कुलमीत मक्कड़ के निधन खबर से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सकते में है।

फिल्ममेकर्स ने जताया शोक

इसी तरह फिल्ममेकर्स ने भी कुलमीत के आकस्मिक निधन पर शोक जताया है। फिल्ममेकर करण जौहर ने निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया है और कहा है कि कुलमीत तुम प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ़ इंडिया के एक मजबूत स्तंभ थे। बहुत जल्दी छोड़कर चले गए और तुम्हारी याद आएगी। आत्मा को शांति मिले। इसी तरह फरहान अख्तर,सुभाष घई, आशुतोष गोवारिकर, मधुर भंडारकर आदि हस्तियों ने भी निधन पर दुख जताया है वहीं पीजीआई के एक प्रवक्ता ने कहा ​कि कुलमीत लॉकडाउन की वजह से हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में रूके हुए थे जहां दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया है। पीजीआई ने निधन पर दुख जताकर कहा कि देश के फिल्म व टेलीविजन जगत के विकास में उनके दिए योगदान को सदैव याद रखा जाएगा।

COMMENT