जेठ की शादी में प्रियंका ने पहनी गुलाबी साड़ी, फिर फूट-फूटकर रोने लगी…

2 minute read

प्रियंका चोपड़ा यूं ही देसी गर्ल के रूप में फेमस नहीं है। प्रियंका ने पहले ही शादी एक विदेशी से की हो मगर वो दिल से अभी भी देसी है। ये देखने को मिला उनके जेठ की शादी में। निक जोनास के बड़े भाई जो जोनास और ‘गेम ऑफ थ्रॉन’ स्टार सोफी टर्नर की शादी में दोबारा शादी में प्रियंका चोपड़ा का देसी अवतार में नजर आई।

शादी में प्रियंका चोपड़ा पिंक साड़ी में नजर आईं। सबसे अच्छी बात ये थी कि एक क्रिशिचयन वेडिंग में भी प्रियंका अपने कल्चर को कैरी कर रही थी। प्रियंका शादी में ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं। प्रियंका की पिंक फ्लोरल साड़ी फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन की थी। इस साड़ी के साथ प्रियंका ने स्लीवलेस ब्लाउज पहना और बालों में फूल वाली पिन भी लगाई।

प्रियंका ने जोनास फैमिली मेंबर्स के साथ ग्रुप में पोज दिया, जिनमें निक के भाई केविन जूनियर, फ्रैंकलिन, और उनके पेरेंट्स केविन सीनियर और डेनिस शामिल थे।

View this post on Instagram

They look beautiful 😭 #priyankachopra #nickjonas

A post shared by Priyanka-Chopra.us (@priyankacentral) on

साड़ी के साथ इस शादी में एक और बात के लिए प्रियंका की तस्वीर वायरल हो रही है।

View this post on Instagram

She looks so BEAUTIFUL #priyankachopra #nickjonas

A post shared by Priyanka-Chopra.us (@priyankacentral) on

शादी में प्रियंका अचानक कपल को देखकर इमोशनल हो गई। इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है मानो उन्हे अपनी शादी के पल याद आ गए हों। अमेरिकन शादी में भी प्रियंका का देसी स्टाइल लोगों को काफी पसंद आया। वहीं निक ने काले रंग का टक्सीडो पहन रखा था.

 

COMMENT

Chaltapurza.com, एक ऐसा न्यूज़ पोर्टल जो सबसे पहले, सबसे सटीक की भागमभाग के बीच कुछ अलग पढ़ने का चस्का रखने वालों का पूरा खयाल रखता है। हम देश-विदेश से लेकर राजनीतिक हलचल, कारोबार से लेकर हर खेल तो लाइफस्टाइल, सेहत, रिश्ते, रोचक इतिहास, टेक ज्ञान की सभी हटके खबरों पर पैनी नजर रखने की कोशिश करते हैं। इसके साथ ही आपसे जुड़ी हर बात पर हमारी “चलता ओपिनियन” है तो जिंदगी की कशमकश को समझने के लिए ‘लव यू जिंदगी’ भी कुछ अलग है। हमारी टीम का उद्देश्य आप तक अच्छी और सही खबरें पहुंचाना है। सबसे अच्छी बात यह है कि हमारे इस प्रयास को निरंतर आप लोगों का प्यार मिल रहा है…।

Copyright © 2018 Chalta Purza, All rights Reserved.