कोरोना वायरस: प्रधानमंत्री मोदी कल सुबह राष्ट्र के नाम देंगे वीडियो संदेश

Views : 923  |  3 minutes read
PM-Modi-Video-Message

देश में कोरोना वायरस संक्रमितों की लगातार बढ़ती संख्या के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल यानी शुक्रवार सुबह देश को एक वीडियो संदेश देने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए दी। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में कहा है कि कल सुबह 9 बजे देशवासियों के साथ वीडियो संदेश साझा करूंगा। प्रधानमंत्री वीडियो संदेश के माध्यम से देश के लोगों को कुछ ख़ास जानकारी दे सकते हैं।

 

सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से चर्चा की

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को रोकने के उपायों सहित इससे जुड़े मुद्दों पर गुरुवार सुबह देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से चर्चा की। इस दौरान पीएम मोदी ने स्पष्ट किया कि पूरे देश का साझा लक्ष्य जीवन का न्यूनतम नुकसान सुनिश्चित करना है। उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान सभी मुख्यमंत्रियों से कहा कि अगले कुछ हफ्तों में सभी का ध्यान कोरोना वायरस से जुड़ी जांचों, संक्रमितों का पता लगाने, उन्हें अलग-थलग रखने पर केन्द्रित रहना चाहिए।

कोरोना वायरस के संकट पर पीएम मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को दिया ये आश्वासन

पीएम मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संवाद में कहा कि 21 दिन का लॉकडाउन समाप्त होने के बाद आबादी के फिर से घर से बाहर निकलने को ध्यान में रखते हुए राज्यों और केन्द्र को एक रणनीति तैयार करनी चाहिए। आपकी याद दिला दें, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 24 मार्च को देश में कोरोना वायरस की चेन को तोड़ने के लिए लॉकडाउन की घोषणा की थी, जिसके बाद से देश में लॉकडाउन लागू है।

COMMENT