लोगों को खूब पसंद आ रहा फिल्म ‘मलंग’ का ट्रेलर, अब तक इतने लोग देख चुके हैं!

Views : 1123  |  3 minutes read
Malang-Trailer

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म ‘मलंग’ का सोमवार को ट्रेलर रिलीज़ हो गया। एक्टर आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पंसद आ रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर को दो दिन में 26 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। भारत में यूट्यूब पर फिल्म मलंग का ट्रेलर ट्रेंडिंग में टॉप पर चल रहा है। मोहित सूरी निर्देशित इस ड्रामा फिल्म के ट्रेलर में मैडनेस का ओवरडोज नज़र आ रहा है।

ट्रेलर में दिख रही चार लोगों की अहम भूमिका

फिल्म मलंग की कहानी चार लोगों पर आधारित है। आदित्य रॉय कपूर के किरदार का जूनून जान लेना है, वहीं दिशा का किरदार अपने हर दिन को बेहतर जीना चाहता है। अनिल कपूर के किरदार को लगता है कि शायद वो पुलिस वाले या फिर माफिया हैं। कुणाल खेमू की बात करें तो उनके पूरे ट्रेलर में 3-4 सीन ​ही दिखे हैं, जिससे यह समझना मुश्किल है कि आखिर वे कर क्या रहे हैं।

फिल्म मलंग के इस ट्रेलर में सिर्फ किरदारों का जान लेने का जूनून, जरूरत, कमजोरी और मजा दिखाई देगा। ट्रेलर में मर्डर और चीजों और गाड़ियों के टूटने के अलावा क्या हो रहा है, फिल्म की कहानी क्या हो सकती है, इस बात का अंदाजा लगाना फिलहाल तो मुश्किल नज़र आ रहा है।

Read More: फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाला एक्टर बना यह तमिल सुपरस्टार

हालांकि फिल्म की रिलीज़ पर इसका खुलासा हो जाएगा। ट्रेलर में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी का स्टीमी लिपलॉक देखने वालों का ध्यान अपनी ओर खींचता है। इसके अलावा यह ट्रेलर आपको मोहित सूरी की दूसरी फिल्मों जैसे  ‘मर्डर-2’, ‘आशिकी 2’ और  ‘एक विलेन’ की याद दिलाता है। इसके साथ ही ट्रेलर से साफ है कि इस फिल्म में कुछ भी नया नहीं होने वाला है।

7 फ़रवरी को रिलीज़ होगी फिल्म मलंग

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपकमिंग फिल्म मलंग में अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी कर रहे हैें। टी-सीरीज और लव फिल्म्स ने इसे मिलकर प्रोड्यूस किया है। गौरतलब है कि फिल्म मलंग 7 फ़रवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में एक्शन और रोमांस की ओवरडोज दिखेगा।

 

COMMENT