फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाला एक्टर बना यह तमिल सुपरस्टार

Views : 954  |  3 minutes read
Tamil-Actor-Vijay

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार सी जोसेफ़ विजय के लिए नया साल बड़ा तोहफा लेकर आया है। दरअसल, विजय तमिल फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार बन गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सन पिक्चर्स ने विजय को फिल्म ‘थलपथी 65’ के लिए 100 करोड़ रुपए में साइन किया है। हालांकि, अभी इसको लेकर अभी तक तमिल सुपरस्टार या फिल्म प्रोडक्शन हाउस की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर थे रजनीकांत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले साउथ फिल्मों के मेगास्टार रजनीकांत सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार थे। उन्होंने पोंगल के मौके पर रिलीज होने जा रही अपकमिंग फिल्म ‘दरबार’ के लिए 90 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म प्रोडक्शन हाउस सन पिक्चर्स एक्टर विजय को फीस का 50 फीसदी यानि 50 करोड़ रुपए अब तक फीस के तौर पर एडवांस दे चुके हैं।

45 वर्षीय तमिल एक्टर विजय की इस फिल्म के लिए दो डायरेक्टरों के नामों पर विचार किया जा रहा है, लेकिन फिल्म मेकर्स वेत्रीमारन के साथ काम करना चाहते हैं। बता दें, वेत्रीमारन ने हाल ही में ‘असुरन’ जैसी सुपरहिट फिल्म डायरेक्ट की थी।

स्पेशल: पहली परफॉर्मेंस के दौरान दो लाइन बाद गाना भूल गए थे दिल​जीत दोसांझ

‘मास्टर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं तमिल सुपरस्टार

गौरतलब है कि वर्ष 1984 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मों में काम की शुरुआत करने वाले विजय एक अच्छे सिंगर भी हैं। इनदिनों वे डायरेक्टर लोकेश कनगराज के साथ फिल्म ‘मास्टर’ के लिए शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में एक्टर विजय कॉलेज प्रोफेसर का किरदार निभाते नज़र आएंगे। ख़ास बात यह है कि पहला मौका है जब विजय और विजय सेतुपति पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज़ होगी।

 

COMMENT