साउथ फिल्मों के प्रसिद्ध डायरेक्टर एवी अरुण प्रसाद सड़क दुर्घटना में निधन

Views : 3876  |  3 minutes read
Tamil-Director-Arun-Prasath

पिछले दिनों भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की दो बड़ी हस्तियों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इसके बाद कुछ और कलाकारों ने भी दुनिया छोड़ दी। भारतीय फिल्म जगत के लिए अब एक और बुरी खबर आई है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक एवी अरुण प्रसाद का शुक्रवार को निधन को गया। बता दें, एवी अरुण प्रसाद को वैंकट के नाम से भी जाना जाता था। उनकी यह मौत एक सड़क हादसे में हुई है।

कोयंबटूर के मेट्टुपालयम में हुआ हादसा

साउथ फिल्मों के डायरेक्टर एवी अरुण प्रसाद के साथ यह हादसा कोयंबटूर के मेट्टुपालयम में हुआ। उनकी मौत एक लॉरी से टकराने से हुई है। अचानक उनके निधन की ख़बर सुनकर फिल्मी सितारे और उनके फैंस हैरान है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारों ने एवी अरुण प्रसाद को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देते हुए उनके निधन पर शोक जताया है।

निर्देशक शकंर ने एवी अरुण प्रसाद के निधन पर शोक जताते हुए एक ट्वीट किया, ‘मेरे पूर्व सह निर्देशक का अचानक निधन दिल दहला देने वाला है। अरुण आप बहुत प्यारे, सकारात्मक और मेहनती थे। मेरी संवेदनाएं आपके और आपके परिवार-दोस्तों के लिए हमेशा रहेंगी।’ अरुण प्रसाद ने दिग्गज निर्देशक शंकर के साथ कई फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था। उनके अचानक निधन ने हर कोई हैरान है।

Read More: कन्नड़ फिल्मों के प्रसिद्ध कॉमेडियन-एक्टर माइकल मधु का हुआ निधन

जल्द ही रिलीज़ होने वाली थी फिल्म ‘4जी’

गौरतलब है कि डायरेक्टर एवी अरुण प्रसाद की जल्द ही फिल्म 4जी रिलीज़ होने वाली हैं। इस फिल्म पर उन्होंने वर्ष 2016 में काम शुरू किया था।उनके निधन पर संगीत निर्देशक जीवी प्रकाश ने सोशल मीडिया पर शोक जताया है। उन्होंने ट्विटर पर एवी अरुण प्रसाद को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, ‘हमेशा एक दोस्त और एक ख़ुश-मिज़ाज भाई, वैंकट की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। रिश्तेदारों और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। प्रभु मेरे मित्र की आत्मा को शांति दे।’

COMMENT