केरल में 3 साल के मासूम सहित अब 43 पहुंची कोरोना संक्रमितों की संख्या

Views : 3835  |  3 minutes read

भारत में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ रही है। सोमवार को केरल में 3 साल के एक मासूम बच्चे सहित अब कोरोना पॉजिटिव की संख्या 43 तक पहुंच गई है। वहीं कुछ दिनों बाद शुरू होने वाले आईपीएल मैचों पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है।

परिवार के सा​थ इटली से वापस लौटा था मासूम

केरल में कोरोना संक्रमित पाया गया तीन साल का मासूम बच्चा अभी हाल ही में अपने परिवार के साथ इटली से वापस लौटा था। जांच में मासूम को कोरोना संक्रमित पाया गया है और एर्नाकुलम मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है जहां इलाज चल रहा है।

आईपीएल मैचों पर भी कोरोना का डर

भारत में 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल मैचों पर भी अब कोरोना का डर मंडरा रहा है। गौरतलब है कि इंडियन प्रीमियर लीग मैच देखने के दौरान दर्शकों की भारी भीड रहती है। कोरोना की वजह से देश, दुनिया में कई खेलों के टूर्नामेंट्स कैंसिल हो चुके हैं इसलिए अब आईपीएल पर यह खतरा मंडरा सकता है। हालांकि बीसीसीआई इस मामले पर अपनी नजर बनाए हुए हैं और अभी तक इस तरह का कोई बयान नहीं आया है।

Read More: कोरोना ने तोड़ी पर्यटन व ज्वैलरी व्यवसाय की कमर, करोड़ों का नुकसान

जम्मू में आया कोरोना का पहला मामला

जम्मू कश्मीर में कोरोना वायरस का पहला मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार 63 साल की एक महिला में इसकी पुष्टि हुई है। यह महिला ईरान की यात्रा करके लौटी थी। महिला का इलाज सरकारी मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में किया जा रहा है व तबीयत स्थिर बनी हुई है।

मुंबई में जलाया जाएगा ‘कोरनासुर’ का पुतला

देश भर में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए लोग इस बार होली पर सतर्कता बरत रहे हैं। इधर मुंबई में होलिका दहन के अवसर पर कोरोनासुर का पुतला जलाया जाएगा। इस पुतले में COVID-19 लिखा गया है और हाथ में सूटकेस पर आ​र्थिक मंदी लिखा हुआ है।

COMMENT