अब आलिया भट्ट के साथ इस फिल्म में काम करेगा टी.वी का ये एक्टर

Views : 4221  |  3 min. read

आलिया भट्ट को संजय लीला भंसाली के साथ काम करते देख फैंस काफी खुश हैं। आलिया का भी ये सपना था कि वे भी भंसाली के साथ काम करे। बता दें कि आलिया को सलमान खान के साथ इंशाल्लाह की शूटिंग करनी थी, लेकिन अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण फिल्म को रोक दिया गया।

जल्द ही, फिल्म निर्माता ने अपनी आगामी फिल्म गैंगस्टर ड्रामा गंगूबाई काठियावाड़ी की घोषणा की, जो दिसंबर 2019 में फर्श से अर्श तक पहुंच गई। इस महीने पहली बार फिल्म से आलिया का लुक सामने आया, जिसमें अभिनेत्री बिल्कुल नए अवतार में नजर आई।

फिल्म में निभाएंगे ये किरदार

खबरों की मानें तो फिल्म के लिए एक और एक्टर को फाइनल कर लिया गया है। रिपोर्टस् के मुताबित टीवी एक्टर शांतनु माहेश्वरी को फिल्म में अफसाना के रोल के लिए चुना गया है। अब, ऐसा लगता है कि फिल्म के लिए लीड में से एक को फाइनल कर लिया गया है। अगर रिपोर्ट कुछ भी कहे, तो टीवी अभिनेता शांतनु माहेश्वरी को फिल्म में अफसान नाम की मुख्य भूमिका में से एक भूमिका निभाने के लिए चुना गया है।

भंसाली की फिल्म का नया चेहरा

दरअसल भंसाली को इस किरदार के लिए नए चेहरे की तलाश थी उन्होंने महेश्वरी के ऑडिशन टेप के दौरान ही शांतनु को इस रोल के लिए सिलेक्ट कर लिया। शांतनु जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगे। फिलहाल मेकर्स और अभिनेता ने इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है मगर शांतनु के फैंस के लिए ये बड़ी खबर है। बता दें कि फिल्म  11 सितंबर 2020 को रिलीज होगी।

टेलीविजन पर कर चुके हैं कई काम

शांतनु माहेश्वरी टेलीविजन पर काफी चर्चित हैं। उन्होंने वी चैनल के डांस शो ‘दिल दोस्ती और डांस’ से कॅरियर की शुरुआत की। इसके बाद एमटीवी के शो ‘गर्ल्स ऑन टॉप’ में एक बार फिर नजर आए। इसके बाद ‘झलक दिखला जा’, इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज़ जैसे कई शोज में भी पार्टिसिपेट किया। उन्होंने हाल ही में एटीएल बालाजी के ड्रामा शो, मेडिकली योरस में एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। और अपनी प्रेमिका नित्यामी शिर्के के साथ ‘नच बलिए’ में भाग लिया।

 

 

COMMENT