आलिया भट्ट की मां ने कोरोना वायरस पर किया ऐसा ट्वीट कि मांगनी पड़ी माफ़ी

Views : 1397  |  3 minutes read
Alia-Bhatt-and-Soni-Razdan

दुनियाभर में लाखों लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इसके लगातार बढ़ते प्रभाव को देखते हुए लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ हैं। भारत में कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या 150 को पार कर गई है। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां और फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान ने एक ट्वीट किया, जिसमें नई दिल्ली एयरपोर्ट पर लोग चिल्ला रहे थे कि हमें मार डालो। उनके द्वारा किए गए इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर जैसे बवाल ही मच गया।

Alia-Bhatt-and-Soni-Razdan

ऐसा क्या था आलिया की मां के वीडियो में

आलिया की मां सोनी राजदान ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आज नई दिल्ली इंटरनेशल एयरपोर्ट के टी-3 टर्मिनल पर.. अब वो बाहर से आने वाले यात्रियों के पासपोर्ट ले रहे हैं और जब तक कि वो सारे टेस्ट पास नहीं कर लेते तब तक उनको वो पासपोर्ट वापस नहीं किए जा रहे हैं। यहां तक कि इंडियन पैसेंजर्स को भी भारतीय पासपोर्ट के साथ बाहर निकलने की अनुमति नहीं मिल रही है। वे पुलिस पर चिल्ला रहे और कह रहे हैं कि हमें मार डालो।

हालांकि, सोनी राजदान के ट्वीट के कुछ देर बाद ही इस वीडियो को डिलीट कर दिया गया। इसके बाद दिल्ली एयरपोर्ट के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से सोनी राजदान को जवाब मिला कि यह वीडियो कई दिनों पुराना है। अब दिल्ली एयरपोर्ट पर सभी प्रक्रियाओं को सुव्यवस्थित किया जा चुका है और संचालन पूरी तरह से सामान्य है।

यात्रियों से दोबारा माफी मांगती हूं: सोनी राजदान

दिल्ली एयरपोर्ट ऑथोरिटी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट के बाद सोनी राजदान ने माफ़ी मांगते हुए लिखा, ‘इस वीडियो के लिए माफ़ करें, मैं इस उम्मीद में ऐसा कह रही हूं कि यह प्रक्रिया बेहतर तरीके से की गई है। हेल्थ मिनिस्ट्री कृपया इस पर ध्यान दें। पैसेंजर्स से दोबारा माफी मांगती हूं।’ इसके बाद एक और ट्वीट करते हुए सोनी राजदान ने लिखा, ‘मैंने ट्वीट को तुरंत हटा दिया क्योंकि यह स्पष्टीकरण दिल्ली एयरपोर्ट द्वारा जारी किया गया है। उन्होंने आगे लिखा कि मेरी एकमात्र चिंता उन लोगों की सुरक्षा थी जो वायरस को एक-दूसरे में फैलाने के तरीके के कारण बन सकते थे।’

COMMENT