न्यूज चैनल एडिटर अर्णब गोस्वामी पर हमला, कई जगह उनके ख़िलाफ़ शिकायत भी दर्ज़

Views : 1202  |  3 minutes read

मुंबई में रिपब्ल्कि टीवी न्यूज चैनल के एडिटर इन चीफ व एंकर अर्णब गोस्वामी व उनकी पत्नी पर बुधवार देर रात कुछ लोगों द्वारा हमला की कोशिश करने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद पुलिस ने दो जनों को गिरफ्तार कर लिया है दूसरी तरफ देश में कई जगह कांग्रेस नेताओं ने सोनिया गांधी पर अपमानजनक टिप्पणी के मामले में अर्णब के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। जानिये आखिर क्या है पूरा मामला और क्यों गरमाया ये मामला

अर्णब ने पुलिस में कराई शिकायत दर्ज

जानकारी के अनुसार रात करीब सवा बारह बजे घर से कुछ दूर पहले ही अर्णब व उनकी पत्नी पर हमला करने की कोशिश की गई और कार के शीशे को तोड़ना का प्रयास किया गया। इस दौरान उनकी कार पर स्याही भी फैंकी गई। पीडित अर्णब ने इस पूरे मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

इधर अर्णब के खिलाफ देश में कई जगह मामले दर्ज

दूसरी तरफ हमले की इस घटना से पहले पूरे देशभर में कई जगह कांग्रेसजनों व पदाधिकारियों द्वारा न्यूज चैनल एडिटर वरिष्ठ पत्रकार अर्णब के खिलाफ थानों में एफआईआर भी दी है जिनमें अर्णब गोस्वामी पर आरोप है कि उन्होंने मुंबई के पालघर मामले में टीवी पर अपने बयान से देश की जनता के सद्भाव को समुदाय के आधार पर भड़काने की कोशिश की है वहीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर अपमानजनक टिप्पणी भी की है।

Read More: नागरिक उड्डयन मंत्रालय तक पहुंची कोरोना की आंच, एक कर्मचारी पाया गया संक्रमित

कांग्रेस के कई नेताओं ने अर्णब के खिलाफ कार्रवाई की एडिटर्स गिल्ड से मांग की

इधर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर अर्णब गोस्वामी की ओर से की गई टिप्पणी पर विरोध जताते हुए कल कांग्रेस के कई नेताओं ने अर्णब के खिलाफ कार्रवाई की एडिटर्स गिल्ड से मांग की है। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भी एक ट्वीट कर कहा था कि अर्णब ने सारी सीमाएं लांघ दी इसलिए एडिटर्स गिल्ड इसको लेकर कार्रवाई करे।

 

COMMENT