ड्रग्स मामले में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत को भेजा जा सकता है समन

Views : 1064  |  3 minutes read
Sushant-Singh-Rajput-Case

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच से जुड़े मामले में लगातार कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब ड्रग्स से जुड़े मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत कौर को इस सप्ताह पूछताछ के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ऑफिस बुलाया जा सकता है। आपको बता दें कि एनसीबी द्वारा पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने कथित तौर पर इन सभी का नाम लिया था। रिया को 9 सितंबर को सुशांत को ड्रग्स देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

एनसीबी की 10 लोगों के खिलाफ मामला बनाने की कोशिश

ताज़ा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत कौर को इस सप्ताह के अंत तक समन जारी कर सकता है। एनसीबी ने उन 10 लोगों के खिलाफ मामला बनाने की कोशिश की है, जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़े ड्रग्स के आरोपों को लेकर गिरफ्तार किया गया है। बता दें, रिया चक्रवर्ती के अलावा इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किए गए अन्य लोग में उनका भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के दो कर्मचारी और कथित ड्रग डीलर शामिल थे, जो बॉलीवुड से भी जुड़े हुए हैं। एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद रिया से तीन दिनों तक पूछताछ की गई थी। इसमें उन्होंने ड्रग्स की खरीद के मामले में एक्ट्रेस सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम लिया।

Read More: सैफ़ से पहले इन दो स्टार्स के साथ रहे थे करीना कपूर के अफेयर्स

उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने मुंबई स्थित घर में संदिग्ध हालातों में मृत पाए गए थे। आत्महत्या की जांच शुरू होने के बाद अभिनेता के परिवार ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर पैसे के लिए उनका शोषण करने का आरोप लगाया था। सुशांत के परिवार द्वारा एक्ट्रेस रिया पर ड्रग्स देने का भी आरोप है।

COMMENT