मुजफ्फरनगर : पैदल घर लौट रहे 6 मजदूरों को नशे में बस ड्राइवर ने रौंदा

Views : 1318  |  3 minutes read

देश में लॉकडाउन के बीच मजदूर कई जगहों से अपने घरों को अभी भी पैदल ही लौट रहे हैं इस दौरान दुर्घटनाओं के कई बडे मामले भी सामने आ रहे हैं। इस बीच यूपी के मुजफ्फरनगर में बुधवार देर रात एक हादसा हुआ है जिसमें बस से कुचलकर 6 प्रवासी मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई है।

मृतक व घायल मजदूर बिहार के रहने वाले

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बुधवार रात यूपी के मुजफ्फर नगर में घलौली चेकपोस्ट व रोहाना टोल प्लाजा के पास एक रोडवेज बस ने पैदल ही घर लौट रहे मजदूरों को कुचल दिया जिससे 6 मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई व 4 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि मृतक व घायल मजदूर बिहार के रहने वाले हैं।

Read More: रेलवे : 30 जून तक बुक सभी टिकटों को रद्द कर दिया रिफंड, स्पेशल ट्रेन पर असर नहीं

नशे में था ड्राइवर, ​गिरफ्तार कर मामला किया दर्ज

मेडिकल रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि मजदूरों को रौंदने वाला रोडवेज बस का ड्राइवर नशे में धुत था और पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है और मृतक मजदूरों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सूचित किया गया है।

सीएम योगी ने मुआवजा देने की ये घोषणा की

इधर यूपी के सीएम योगी ने इस ​बस हादसे में मारे गए मजदूरों के परिजनों को 2-2 लाख रूपये व घायलों को 50-50 हजार रूपये मुआवजा देने की घोषणा की है। इसके साथ सीएम ने मृतक मजदूरों के शवों को बिहार भेजने के भी अधिकारियों को निर्देश और इस घटना की रिपोर्ट सौंपने के आदेश दिए हैं।

COMMENT