तेलंगाना की 23 वर्षीय मानसा वाराणसी ने जीता ‘मिस इंडिया वर्ल्ड’ का खिताब

Views : 2234  |  3 minutes read
Manasa-Varanasi-Miss-India-2020

तेलंगाना की रहनी वाली 23 साल की मानसा वाराणसी ने ब्यूटी पेजेंट ‘मिस इंडिया वर्ल्ड-2020’ का ख़िताब जीत लिया है। 10 फरवरी की शाम को मुंबई के एक होटल में आयोजित हुए वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया 2020 के ग्रैंड फिनाले में कई सुंदरियों को पीछे छोड़ते हुए मानसा ने मिस इंडिया 2020 का ताज अपने नाम किया। मिस इंडिया जीतने से पहले मानसा वाराणसी ‘मिस तेलंगाना’ भी रह चुकी हैं। उन्हें मिस इंडिया-2019 सुमन राव ने ताज पहनाया। मिस इंडिया ने अपने आधिकारिक इंस्टग्राम अकाउंट पर ‘मिस इंडिया 2020’ का क्राउन पहने हुए मानसा वाराणसी की फोटोज़ शेयर की हैं। इनमें उनके साथ बाकी की दो रनरअप मान्या सिंह और मनिका श्योकंद भी नज़र आ रही हैं।

पेशे से फाइनेंशियल एक्सचेंज इन्फॉर्मेशन एनालिस्ट हैं मानसा

तेलंगाना राज्य के हैदराबाद शहर में जन्मी मानसा वाराणसी पेशे से फाइनेंशियल एक्सचेंज इन्फॉर्मेशन एनालिस्ट हैं। उन्होंने वसावी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग, हैदराबाद से अपनी कॉलेज की पढ़ाई पूरी की है। मिस इंडिया ऑर्गनाइजेशन द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक मानसा एक बेहद शर्मीली लड़की थीं। उन्हें म्यूज़िक में हमेशा से काफी दिलचस्पी रही है, इतना ही नहीं Miss India-2020 मानसा एक ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर हैं। उन्हें किताबें पढ़ना का बहुत शौक है।

अपनी लाइफ में तीन महिलाओं से हैं खासी प्रभावित

प्रतिष्ठित ब्यूटी टाइटल अपने नाम करने वाली मानसा वाराणसी अपनी ज़िंदगी में जिन तीन महिलाओं से बहुत प्रभावित हैं, वो हैं उनकी मां, ग्रैंड मां और छोटी बहन। इन तीन महिलाओं के अलावा अगर वो किसी अभिनेत्री को अपना आदर्श मानती हैं तो वो हैं प्रियंका चोपड़ा जो ख़ुद वर्ष 2000 में मिस इंडिया खिताब जीत चुकी हैं। जानकारी के अनुसार, मानसा को हैदराबादी बिरियानी बहुत पसंद है। मानसा बहुत सिंपल सोबर ज़िदगी जीती हैं। वह फोटो और वीडियो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और उनके 60 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Read More: पहली डेट पर भूलकर भी ना करें फैशन को लेकर ये गलती…

COMMENT