लाल किला हिंसा मामले का मुख्य आरोपी दीप सिद्धू करनाल से गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था इनाम

Views : 2661  |  3 minutes read
Deep-Sidhu-Arrested

26 जनवरी यानि गणतंत्र दिवस के दिन ट्रैक्टर रैली के दौरान लालकिले पर हुई हिंसा मामले के मुख्य आरोपी दीप सिद्धू आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। दीप को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मंगलवार को हरियाणा के करनाल से गिरफ्तार किया। वह किसान आंदोलनकारियों द्वारा 26 जनवरी को आयोजित की गई ट्रैक्टर रैली के दौरान लालकिले पर हुई हिंसा मामले के मुख्य आरोपियों में से एक है। करीब 15 दिन तक फरार रहने के बाद उसे दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि पुलिस ने दीप सिद्धू के ऊपर एक लाख रुपये का इनाम रखा था।

सोशल मीडिया पर लगातार वीडियो जारी कर रहा था दीप

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस की गिरफ्त से दूर रहते हुए दीप सिद्धू पिछले दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो संदेश जारी कर रहा था। यह दावा किया जा रहा है कि पंजाबी अभिनेता दीप जो वीडियो अपलोड करता है, उसके पीछे उसकी एक बेहद करीबी महिला मित्र है जो अमेरिका के कैलिफोर्निया शहर में रहती है। दिल्ली पुलिस की जानकारी के अनुसार, सिद्धू वीडियो बनाता था और उसे उसकी महिला मित्र और अभिनेत्री उसे विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया करती थी।
हालिया वीडियो में आरोपी ने कही थी ये बात

जांच एजेंसियों से परिवार को परेशान न करने को कहा था

पंजाबी अभिनेता और लाल किला हिंसा के मुख्य आरोपी दीप सिद्धू ने हाल में एक वीडियो जारी कर कहा था कि उसने कुछ गलत नहीं किया है। इसलिए उसे किसी बात का कोई डर नहीं है। वह इस मामले से जुड़े सबूत जुटा रहा है और दो दिन बाद पुलिस के सामने पेश होगा। उसने वीडियो में जांच एजेंसियों से उसके परिवार को परेशान न करने के लिए कहा था।

बता दें कि वर्ष 1984 में पंजाब के मुक्तसर जिले में जन्मे दीप सिद्धू एक पंजाबी अभिनेता है। उसने कानून की पढ़ाई की है और किंगफिशर मॉडल हंट का विजेता रह चुका है। वर्ष 2015 में दीप ने पंजाबी फिल्म ‘रमता जोगी’ पर्दे पर डेब्यू किया। हालांकि, उसे पहचान साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जोरा दस नंबरिया’ से मिली, जिसमें उसने एक कुख्यात अपराधी का रोल प्ले किया था।

26 जनवरी को लाल किले पर उपद्रव करने वाले आरोपियों पर दिल्ली पुलिस ने घोषित किया इनाम

COMMENT