महाराष्ट्र : फिल्म निर्माता बोनी कपूर के घर तक पहुंचा कोरोना, जानें पूरा मामला

Views : 740  |  3 minutes read

महाराष्ट्र में कोरोना कहर मचा रहा है और अब यह मुंबई में बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर के घर तक भी पहुंच गया है। कपूर के घर में काम करने वाला एक नौकर कोरोना संक्रमित पाया गया है जिसके बाद काम करने वाले इस व्यक्ति को क्वारनटीन सेंटर ले जाया गया है। जानिये पूरा मामला विस्तार से-

नौकर को ले जाया गया क्वारनटीन सेंटर

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बोनी कपूर के मुंबई में लोखंडवाला स्थित निवास पर एक नौकर कोरोना संक्रमित मिला है। चरण साहू नाम के इस नौकर की तबीयत खराब होने पर बोनी कपूर ने टेस्ट के लिए भेजा और जांच में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि के बाद इसे क्वारनटीन सेंटर ले जाया गया है। वहीं बोनी ने इस मामले मे सोसायटी अथॉरिटीज व बीएमसी के अधिकारियों को इस बारे में सूचित कर दिया है।

Read More: अलग ही अंदाज में दिखीं सपना चौधरी, पुलिस को सैल्यूट कर साथ बनाई पूड़ियां

बोनी कपूर ने दिया यह बयान

इधर इस मामले में खुद बोनी कपूर ने मीडिया में कहा है कि वह और उनके बच्चे व अन्य स्टाफ पूरी तरह स्वस्थ है और किसी में भी इस तरह के लक्षण नहीं हैं। कपूर ने आगे कहा कि जब से लॉकडाउन लागू हुआ है तब से हम घर पर ही हैं और बाहर नहीं निकले हैं और बीएमसी व चिकित्सा प्रशासन के निर्देशों का पालन कर रहे हैं वहीं यह कामना करते हैं कि चरण जल्द ही ठीक होकर वापस हमारे घर लौटेंगे।

COMMENT