अभिनेता और राजनेता परेश रावल ने टिकटॉक बैन करने की मांग की

Views : 678  |  3 minutes read
Paresh-Rawal

फैजल सिद्दीकी की वजह से लोग एक बार फिर से टिकटॉक पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। उन पर आरोप है कि वह अपने एक वीडियो में लड़कियों पर एसिड अटैक करने का महिमामंडन करते नजर आए है। फैजल सिद्दीकी के वीडियो पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी आपत्ति जताई। इसके बाद उन्होंने अपने विवादित वीडियो को डिलीट कर दिया, लेकिन इस मामले के बाद सोशल मीडिया पर टिकटॉक को बैन करने की मांग हो रही है।

अब इस पूरे मामले में अभिनेता से नेता बने परेश रावल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ने भी टिकटॉक को बैन करने की मांग की है। अभिनेता परेश रावल ने अपने आफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया। उन्होंने टिकटॉक को बैन करने की मांग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘बैन टिकटॉक’। उनके इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

परेश रावल के अलावा बॉलीवुड के अन्य सितारे भी टिकटॉक को बैन करने की मांग कर रहे हैं। साथ ही फैजल सिद्दीकी पर अपना गुस्से जाहिर कर रहे हैं। मशहूर गायिका सोना मोहपात्रा ने भी फैजल सिद्दीकी के वीडियो पर एतराज जताते हुए गुस्सा जाहिर किया। साथ ही उन्होंने अभिनेता सलमान खान को भी लपेटे में लिया। सोना मोहपात्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘इस शादी के वीडियो के आगे और पीछे कुछ नहीं है। महिलाओं का अपमान करना हमारी संस्कृति में आम बात है।’

सलमान खान पर निशाना साधते हुए सोना मोहपात्रा ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, ‘हम सलमान खान की कहानी के साथ बड़े हुए हैं, जहां उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के सिर पर सबके सामने बोतल फोड़ दी थी। वो तब भी देश के सबसे बड़े स्टार हैं? इसे तुरंत रोकने के जरूरत है’। आपको बता दें कि बता दें कि चौतरफा आलोचना होने के बाद फैजल सिद्दीकी ने अपनी सफाई भी पेश की।

COMMENT