लॉकडाउन: पुलिस उपनिरीक्षक का सिंघम स्टाइल प्रदर्शन, एसपी ने लगाया जुर्माना

Views : 2081  |  3 minutes read

देश में एक तरफ कोरोना संकट के चलते लॉकडाउन जारी है तो दूसरी तरफ मध्यप्रदेश में एक ऐसे पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हो रहा है जो खुले में सिंघम स्टाइल में स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं। संबंधित जिला एसपी ने मामले को गंभीर मानते हुए पुलिसकर्मी पर जुर्माना लगाया है और भविष्य में दुबारा ऐसा न करने की चेतावनी भी दी है। जानिये क्या है पूरा घटनाक्रम

जानिये,यह है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार वायरल वीडियो में मध्यप्रदेश के दमोह जिले में पुलिस उप निरीक्षक मनोज यादव दो चलती हुई कारों की छत पर खड़े होकर सिंघम स्टाइल में स्टंट प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस स्टंट के साथ अजय देवगन की सिंघम ​मूवी का गाना भी बजता हुआ सुनाई दे रहा है। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स ने पुलिस​कर्मी के इस कार्य पर सवाल खडे किए और कार्रवाई की मांग जोर पकडने लगी।

Read More: दिल्ली सीएम केजरीवाल ने जनता से मांगे सुझाव, इस तरह भेज सकते हैं अपनी राय

एसपी ने लगाया 5 हजार का जुर्माना, दी चेतावनी

इधर इस वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद मामला जिला पुलिस अधीक्षक तक पहुंच गया और एसपी हेमंत चौहान ने इस घटना की जांच के बाद पुलिस उपनिरीक्षक मनोज यादव को बुलाकर भविष्य में दुबारा ऐसा न करने की चेतावनी दी और कहा कि यह उनके पद की गरिमा के खिलाफ है वहीं यादव पर 5 हजार रूपये का आर्थिक दंड भी लगाया है।

बिना मास्क पहने हुए लॉकडाउन में ये कैसा स्टंट

सोशल मीडिया में इस वीडियो के वायरल होने पर लोगों में इस बात की चर्चा रही कि देश में एक तरफ लॉकडाउन लगा हुआ है और दूसरी तरफ यह पुलिस उपनिरीक्षक महामारी को लेकर गंभीर नहीं हैं। कुछ लोगों के यह भी कमेंट आए कि​ जिम्मेदार पुलिस अधिकारी के पद पर होकर भी लॉकडाउन में बिना मास्क पहने इस तरह स्टंट करना बहुत ही गलत है।

COMMENT