दिल्ली सीएम केजरीवाल ने जनता से मांगे सुझाव, इस तरह भेज सकते हैं अपनी राय

Views : 1394  |  3 minutes read

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से लॉकडाउन को लेकर सुझाव मांगे हैं और पूछा कि 17 मई के बाद क्या इसे हटाया जाए या नहीं और क्या क्या छूट दी जाए। इस मुद्दे पर जनता अपनी राय फोन,व्हाटसएप आदि से भेज सकती है। जानिये इस खबर के बारे में-

केजरीवाल ने प्रेस वार्ता में दी जानकारी

दरअसल इस मामले में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को एक प्रेस वार्ता की। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि लॉकडाउन मुद्दे पर बुधवार शाम 5 बजे तक दिल्ली की जनता से सुझाव मांगे गए हैं और मिलने वाले सुझावों को विशेषज्ञों के साथ चर्चा कर केंद्र सरकार के सामने पेश किया जाएगा।

Read More: लॉकडाउन: पुलिस उपनिरीक्षक का सिंघम स्टाइल प्रदर्शन, एसपी ने लगाया जुर्माना

इन तरीकों से सीधे भेज सकते हैं अपने सुझाव

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि लॉकडाउन के संबंध में जनता जो भी सुझाव देना चाहती है वो 1031 फोन नंबर पर रिकार्ड कर भेज सकती है और 8800007722 नंबर पर व्हाटसएप किया जा सकता है। यदि मेल से भेजना चाहें तो delhicm.suggestions@gmail.com पर सुझाव को भेजा जा सकता है।

दिल्ली में कोरोना के कुल इतने हुए अब मामले

कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या दिल्ली में अब 7639 तक पहुंच गई है और अब तक कुल 86 लोगों की जान भी जा चुकी है। गौरतलब है कि दिल्ली में कोरोना का ग्राफ बढता ही जा रहा है और दूसरी तरफ से लॉकडाउन जारी रहने से अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुंच रहा है।

COMMENT