लॉकडाउन पूरी तरह फेल, 60 दिन बाद भी तेजी से बढ़ रहा है कोरोना- राहुल गांधी

Views : 1602  |  3 minutes read

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को वीडियो प्रेस कांफ्रेसिंग कर एक बार पुन: मोदी सरकार पर हमला बोला है और कहा है कि लॉकडाउन पूरी तरह फेल हो चुका है क्यों कि देश में 60 दिन बाद भी कोरोना के केस बढ रहे हैं। राहुल ने सवाल करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री बताएं कि उनकी आगे की रणनीति क्या है।

राहुल बोले- वायरस तेजी से बढ़ रहा है और लॉकडाउन हटाया जा रहा है

वीडियो प्रेस कांफ्रेस में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार को घेरते हुए कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 2 महीने पहले कहा था कि हम 21 दिन में कोरोना को हरा देंगे मगर अब 60 दिन बीतने के बाद भी कोरोना संक्रमण के मामले तेज स्पीड से बढ़ रहे हैं और मोदी सरकार लॉकडाउन को हटा रही है। राहुल ने आरोप लगाया कि लॉकडाउन का उद्देश्य पूरी तरह फेल हो चुका है।

Read More: महाराष्ट्र में कोरोना : राज्यपाल से मिले पूर्व सीएम राणे, राष्‍ट्रपति शासन लगाने की मांग

पीएम बताएं कि उनकी आगे की रणनीति क्या है ?- राहुल 

मीडिया से बातचीत में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि भारत अब उन देशों में शामिल हो गया है जहां कोरोना के सबसे तेज मामले बढ़ रहे हैं और लोगों को नकदी पैसों की समस्या का सामना करना भी पड़ रहा है। राहुल ने सवाल करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री बताएं कि उनकी आगे की रणनीति क्या है।

पीएम ने जो पैकेज ऐलान किया है,  उससे कुछ नहीं होने वाला- राहुल

राहुल गांधी ने प्रेस कांफ्रेंस में आगे कहा कि पीएम मोदी ने जो आर्थिक पैकेज की घोषणा की है उससे कुछ होने वाला नहीं है। राहुल ने यह भी आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार में बैठे लोगों को डर है कि अगर गरीबों का पैसा खाते में दे दिया तो विदेशों में गलत संदेश जाएगा जबकि गरीब ही इस देश की शक्ति है। मजदूर तो अब यह कह रहे हैं कि उनका भरोसा टूट चुका है।

COMMENT