माता सीता का ​किरदार निभाएंगी अभिनेत्री कंगना रनौत, ‘सीता: द इनकारनेशन’ होगा फिल्म का टाइटल

Views : 638  |  3 minutes read
Kangana-Ranaut-in-Sita-Role

अपकमिंग फिल्म सीता: द इनकारनेशन में दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत माता सीता के किरदार में नज़र आएंगी। इसके साथ ही उन सभी ख़बरों पर विराम लग गया है, जिसमें करीना कपूर खान द्वारा यह किरदार निभाए जाने और फीस के तौर पर 12 करोड़ की डिमांड की बात की जा रही थी। ‘सीता: द इनकारनेशन’ टाइटल वाली इस फिल्म को डायरेक्ट करने जा रहे निर्देशक अलौकिक देसाई ने इसकी पुष्टि अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिये की है। अलौकिक ने कंगना के साथ एक फोटो भी शेयर किया है।

पौराणिक कथाओं को देखने का तरीका बदल देगी फिल्म: देसाई

फिल्म डायरेक्टर अलौकिक देसाई ने लिखा, ‘सीता आरम्भ, ब्रह्मांड उन लोगों की मदद करता है जो विश्वास के साथ समर्पण करते हैं। मृगतृष्णा क्या थी, अब स्पष्ट है। एक पवित्र चरित्र का सपना जो कभी नहीं खोजा गया, वह अब एक वास्तविकता है। मैं सीता एक अवतार में सीता के रूप में कंगना को बोर्ड पर लाने के लिए उत्साहित हूं। यह पवित्र यात्रा हमारी पौराणिक कथाओं को देखने के नजरिये को बदलकर रख देगी।’

कंगना के आने की ख़ुशी को बयान नहीं कर सकती: शर्मा

ट्रिपल एस स्टूडियो की प्रोड्यूसर सलोनी शर्मा ने कहा, ‘एक महिला के तौर पर मैं हमारे इस मैग्नम ऑपस में ‘सीता: द इनकारनेशन’ में कंगना रनौत के आने की खुशी को बयान नहीं कर सकती। कंगना एक वास्तविक भारतीय महिला की भावना और सार का प्रतीक हैं- निडर, चुनौतीपूर्ण और साहसी… अब समय आ गया है कि हम हर तरह से समानता का जश्न मनाएं।’ यह बॉलीवुड दिवा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा और व्यस्त अदाकाराओं में से एक हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म के राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने कुछ समय पहले कहा था कि ‘सीता’ की भूमिका निभाने के लिए उनकी पसंद कोई और नहीं बल्कि कंगना ही हैं। कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनके पास ‘धाकड़’, ‘तेजस’ और ‘सीता’ जैसी बिग बजट फिल्में में हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में रिलीज हुई जयललिता की बायोपिक में लीड रोल निभाया है। उनकी इस फिल्म को सिनेदर्शक और समीक्षक भी पसंद कर रहे हैं।

स्कूल प्ले में माता सीता का रोल कर चुकी हैं कंगना

एक्ट्रेस कंगना रनौत की बड़ी बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर कंगना की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे स्कूल के एक प्ले में सीता बनी थीं। रंगोली ने अपनी पोस्ट में लिखा था, ‘कंगना ने ही कॉस्ट्यूम बताये थे। वो मुश्किल से 13 साल की थी, इस तरह के कपड़े पहनने के लिए उसे पापा से बहुत डांट पड़ती थी, लेकिन उसने कभी परवाह नहीं की।’

Read Also: शादी के महज 7 साल बाद ही अपने पति से अलग हो गई थी एक्ट्रेस महिमा चौधरी

COMMENT