‘कहानी घर-घर की’ ​फेम एक्टर समीर शर्मा की मौत, घर में पंखे से लटका मिला शव

Views : 1087  |  3 minutes read
Actor-Samir-Sharma-Dies

कोरोना काल के बीच एक बार फिर सिनेमा जगत से बुरी ख़बर सामने आई है। छोटे पर्दे के चर्चित एक्टर समीर शर्मा की मौत हो गई है। पुलिस को उनका शव मुंबई के मलाड एरिया स्थित घर पर पंखे से लटका मिला। फिलहाल पुलिस मौत के इस मामले को प्रथम दृष्टया आत्महत्या की नज़र से देख रही है। आपको बता दें, जाने माने टीवी एक्टर समीर शर्मा कई प्रसिद्ध टेलीविजन शोज और कुछ फिल्मों में भी काम कर चुके थे।

सोसायटी के चौकीदार ने पुलिस को सूचित किया

जानकारी के अनुसार, टीवी एक्टर समीर शर्मा पिछले कुछ दिनों से किसी को नज़र नहीं आए थे। जब उनके फ्लैट से बदबू आनी शुरू हुई तो सोसायटी के एक चौकीदार ने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर आकर जब उनके फ्लैट के दरवाजा खोला तो पंखे से एक्टर समीर शर्मा का शव लटकता मिला। ऐसे कहा जा रहा है कि करीब दो दिन पहले ही समीर की मौत हो चुकी थी और जब शरीर से बदबू आनी शुरू हुई तो आस-पास के लोगों को शक हुआ। जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया।

छोटे पर्दे के इस एक्टर की मौत के बाद से ही दिवंगत अभिनेता का एक सोशल मीडिया पोस्ट चर्चा में आ गया है। हालांकि, ये इंस्टाग्राम अकाउंट वेरिफाइड नहीं है लेकिन इस अकाउंट को समीर शर्मा का ही आधिकारिक अकाउंट बताया जा रहा है। यहां एक खास कविता लिखे पोस्ट को उनके फैंस और कई लोगों द्वारा वायरल किया जा रहा है। उनकी इस पोस्ट में लिखी कविता में दर्द साफ महसूस किया जा सकता है।

बिहार सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में केंद्र से सीबीआई जांच की सिफारिश की

इन प्रसिद्ध सीरियल्स में कर चुके थे काम

आपको बता दें कि समीर शर्मा टीवी इंडस्ट्री के एक नामी कलाकार थे। वह कई प्रसिद्ध टीवी शोज में भी नजर आ चुके थे और हर बार उन्होंने अपनी अभिनय क्षमता से लोगों का दिल जीता। समीर शर्मा ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ और  ‘कहानी घर-घर की’ समेत कई सीरियल्स में काम कर चुके थे। उनकी इस तरह मौत के मामले में एक बात यह भी सामने आ रही है कि समीर ने कोरोना काल में काम की तंगी के कारण ऐसा कदम उठाया हो, लेकिन अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा।

COMMENT