बिग बॉस-13 के विजेता और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की महज 40 की उम्र में हुई मौत

Views : 1600  |  3 minutes read
Sidharth-Shukla-Heart-Attack

बिग बॉस-13 के विजेता और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का आज गुरुवार, 2 सितंबर को महज 40 साल उम्र में निधन हो गया। मुंबई के कूपर अस्पताल ने अभिनेता सिद्धार्थ के निधन की पुष्टी की है। मीडिया जानकारी के अनुसार, उनकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है। सिद्धार्थ शुक्ला ने रात में सोने से पहले कुछ दवाइयां खाईं और वह सुबह उठ नहीं पाएं, जिसके बाद उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने बताया कि अभिनेता शुक्ला की मौत हृदयाघात के कारण हुई है।

मॉडलिंग से शुरुआत कर ​एक्टिंग की दुनिया में आए

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उन्होंने साल 2005 में इंडिया का प्रतिनिधित्व करते हुए ‘वर्ल्ड बेस्ट मॉडल’ ​कॉन्टेस्ट जीता था। सिद्धार्थ ने टीवी शो ‘बाबुल का अंगना छूटे ना’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। पॉपुलर डेली सोप ‘बालिका वधू’ में उनका निभाया किरदार काफ़ी लोकप्रिय हुआ था। उन्होंने ‘जाने-पहचाने से’, ‘ये अजनबी’, ‘दिल से दिल तक’ और ‘लव यू ज़िंदगी’ जैसे सीरियल्स में भी अभिनय किया।

इसके अलावा वह रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा-6’, ‘फ़ीयर फैक्टर: ख़तरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस-13’ में भी दिखे। इसके बाद उनकी लोकप्रियता में और इजाफ़ा हुआ। साल 2014 में सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड में करण जौहर की फ़िल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से कदम रखा। इस फ़िल्म में उन्हें बतौर सहायक अभिनेता का अहम किरदार निभाया था।

Sidharth-Shukla-Bigg-Boss

पिछले साल बिग बॉस के विजेता बने थे सिद्धार्थ

उल्लेखनीय है कि अभिनेता सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस-13 में सिद्धार्थ शुक्ला विनर बने। इस शो में असीम रियाज दूसरे स्थान पर तो शहनाज गिल तीसरे नंबर पर रहीं।

कई नामी सितारों ने जताया दुख, फैंस को गहरा सदमा

टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन की ख़बर सुनते ही हर कोई चौंक गया। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन से लेकर मनोज बाजपेयी, निम्रत कौर, कपिल शर्मा, अविका गौर समेत कई अन्य सितारों ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त किया है। बता दें कि सिद्धार्थ की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। उनके फैंस को जैसे ही अभिनेता की मौत की ख़बर लगी तो फैंस खुद को संभाल नहीं पाए। सिद्धार्थ की जमकर फोटो-वीडियो शेयर करने लगे। सिद्धार्थ शुक्ला उन स्टार्स में से एक थे, जिन्होंने टीवी से करियर की शुरुआत की और फिर बॉलीवुड और वेबसीरीज में नजर आए।

Read Also: कभी एक दिन में 50 सिगरेट पी जाया करते थे राम कपूर, बेटी के कहने पर छोड़ी स्मोकिंग

COMMENT