Trailer:कश्मीर में 30 साल पहले लाखों लोगों पर हुई बर्बरता की कहानी बयां करेगी ‘शिकारा’

Views : 2101  |  3 minute read

बॉलीवुड में लीक से हटकर फिल्में बनाने के लिए पहचाने जाने वाले निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा अपकमिंग फिल्म ‘शिकारा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। विधु की इस फिल्म का ट्रेलर कल जारी कर दिया गया है। बता दें कि फिल्म साल 2020 की मोस्ट अवेटेड फिल्म है जिसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। विधु की ये फिल्म कश्मीरी पंडितों की वो सच्ची कहानी बयां करेगी जिसे शायद ही किसी ने पढ़ा, सुना और देखा होगा।

आँखे नम कर देगा फिल्म का ट्रेलर 

फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जो आपकी आंखों में पानी ला देगा। फिल्म का ट्रेलर काफी इमोशनल और डरावना है लेकिन सीधा आपके दिल को छू लेगा। ट्रेलर की शुरुआत एक बहुत प्यारे जोड़े के बीच शेर-ओ-शायरी की गुफ्तगू के साथ होती है। अचानक उनके ये खुशनुमा पल हिंसा में बदल जाते हैं। फिल्म में नये चेहरों को लिया गया है जिन्हें दर्शक पहली बार पर्दे पर देखने जा रहे हैं। दोनों की कलाकार अपनी एक्टिंग से दर्शकों को बांधने में कामयाब नजर आ रहे हैं।

कश्मीर की इस सच्ची घटना को बयां करेगी शिकारा

फिल्म की कहानी करीब 30 साल पूरानी है जब कश्मीर से अचानक एक बड़े तबके को घर छोड़ने पर मजबूर कर दिया था ये थे कश्मीरी पंडित। जो आज भी अपने घर नहीं लौट पाए। कश्मीरी पंडितों के साथ हुई इस बर्बरता की कहानी बयां करेगी फिल्म शिकारा। फिल्म के जरिये विधु एक सच्ची घटना को बयां करने जा रहे हैं जिसका शिकार उनका परिवार भी हुआ।

फिल्म से होगी दो नये चेहरों की एंट्री

फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो विधु की इस फिल्म में किसी बड़े और जाने पहचाने चेहरे को नहीं लिया गया है। यहां तक कि लीड रोल साधारण कश्मीरी कलाकार को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका दिया गया है। इस फिल्म के जरिये बॉलीवुड में दो नये चेहरों की एंट्री होने जा रही है। आदिल खान फिल्म में लीड रोल शिव कुमार धर की भूमिका में है वहीं  कश्मीर की सादिया शिव की पत्नी शांति धर के किरदार में नजर आएंगी।

बॉक्स ऑफिस पर होगी ‘मलंग’ से टक्कर

फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इसी दिन अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी स्टारर फिल्म मलंग रिलीज होने जा रही है। ऐसे में फिल्म का सीधा मुकाबला मलंग से होगा। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दर्शकों को कौनसी फिल्म ज्यादा रास आएगी।

 

COMMENT