50 फीसदी गरीब लोगों को 7500 रुपये की सीधी मदद दें सरकार- राहुल गांधी

Views : 3102  |  3 minutes read

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी ने शुक्रवार को मीडिया के साथ वीडियो कांफ्रेसिंग की और मोदी सरकार से देश के 50 प्रतिशत गरीब लोगों को 7500 रूपये की सीधी मदद करने की मांग की। राहुल ने कहा कि ये वक्त रिस्क लेने का है और केंद्र सरकार ऐसा करने से डर रही है।

लॉकडाउन खोलने के लिए अब स्ट्रेटजी की जरूरत

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मीडिया के जरिये अपनी बात रखते हुए कहा कि हमें इस हालात से आगे निकलना होगा और लॉकडाउन खोलने के लिए स्ट्रेटजी की जरूरत है और इसके लिए कांग्रेस सहयोग करने को तैयार है। राहुल ने मोदी सरकार से सवाल किया है कि आखिर लॉकडाउन कब तक रहेगा और सरकार भी लोगों को स्पष्ट बताए।

राहुल ने कहा- गरीबों के खाते में सीधे रूपये पहुंचाए सरकार

राहुल गांधी ने मोदी सरकार से मांग की है कि 50 फीसदी गरीबों के खाते में सीधे 7500 रूपए दिए जाए। राहुल ने आरोप लगाया कि सरकार सोचने में वक्त खराब कर रही है और ये वक्त सोचने का नहीं है। इसके अलावा राहुल गांधी ने यह भी कहा कि वर्तमान में हम जिस हालात में हैं उससे हमें आगे निकलना होगा और लॉकडाउन खोलने के लिए स्ट्रेटजी की जरूरत है एवं इस कार्य में कांग्रेस सहयोग करने को पूरी तरह तैयार है।

Read More: कोरोना का कहर : मुंबई के आर्थर जेल में 77 कैदी और 26 कर्मचारी पॉजिटिव

भाजपा ने किया पलटवार

इधर राहुल गांधी की मीडिया से बातचीत में मोदी सरकार को घेरने के बाद भाजपा ने भी कांग्रेस पर तुरंत पलटवार किया है। भाजपा नेता डॉ सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि ​सरकार विपक्ष के सुझावों का स्वागत करती है लेकिन यह रचनात्मक व पर्याप्त हो क्यों कि राहुल बिना तथ्यों को जाने व समझे मीडिया के सामने आते हैं।

 

 

COMMENT