लड़कियों को बिल्कुल पसंद नहीं आती लड़कों की ये बातें, सावधान रहें वरना रिश्ते में आ सकती है दरार

Views : 2391  |  3 min. read

हर किसी की कोई न कोई आदत होती है जो उसके साथी को परेशान करती है। अगर हम लड़कों की बात करें, तो उनकी कई आदतें होती हैं जो लड़कियों को बिल्कुल पसंद नहीं होती हैं। कभी-कभी वे इन आदतों से बेहद चिढ़ जाती हैं। हालांकि यह मामला नहीं है कि लड़कियों को लड़कों की आदतों से चिढ़ है, लड़कियों की भी ऐसी कई आदतें हैं जिन्हें लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं करते।

अगर कोई लड़की किसी लड़के के साथ रिलेशनशिप में है, तो कभी-कभी वह इन आदतों के बारे में खुलकर बात करती है, लेकिन कई बार चुप रहने के दौरान वह बहुत गुस्सा हो जाती हैं। आइए जानते हैं लड़कों की उन आदतों के बारे में जिनसे लड़कियां अक्सर परेशान हो जाती है। लड़कियों को बहुत बुरा लगता है जब उनके साथी गरीब या अन्य इंसानों के साथ दुर्व्यवहार करते हैं।

1.यदि आप डेट पर हैं और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक बातें करने के बजाय, आप फोन में व्यस्त हैं, तो यह ज्यादातर लड़कों में देखी जाने वाली एक बहुत ही सामान्य आदत है। चाहे वह कार्यालय का कार्य संदेश हो या किसी मित्र का संदेश हो, लड़कियों को अपने लवर का पूरा ध्यान चाहिए।

2.लड़कियां अक्सर सब कुछ पहले से प्लान कर लेती हैं। ऐसी स्थिति में लड़कों को अचानक निर्णय लेने या अन्य योजना बनाने की आदत लड़कियों को गुस्सा दिलाती है।

3.डस्टबिन को छोड़कर कहीं भी कचरा फेंकने और अपने स्थानों पर चीजें न रखने की लड़कों की आदत लड़कियों को परेशान करती है।

4.टॉयलेट का इस्तेमाल करने के बाद लड़कों को टॉयलेट सीट को खुला छोड़ने की आदत होती है। यह एक छोटी सी बात है, लेकिन बार-बार सलाह के बाद भी जब लड़के इसका पालन नहीं करते हैं, तो लड़कियों को गुस्सा आना स्वभाविक है।

COMMENT