कन्नड़ फिल्मों के प्रसिद्ध कॉमेडियन माइकल मधु का निधन

Views : 1448  |  3 minutes read
Kannada-Comedian-Michael-Madhu

हाल में हिंदी फिल्मों के कुछ मशहूर कलाकारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। अब कन्नड ​सिनेमा से भी एक बुरी खबर आई है। दरअसल, कन्नड़ फिल्मों के मशहूर कॉमेडियन माइकल मधु का निधन हो गया है। माइकल बीते दिनों बेंगलुरु में स्थित अपने घर में अचानक गिर गए, जिसके बाद उन्हें दोपहर में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज शुरू किया गया, लेकिन इसी बीच 50 वर्षीय माइकल ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। माइकल मधु को कन्नड सिनेमा में उनकी कॉमेडी की अपनी अनूठी शैली के लिए पहचान हासिल थी।

Kannada-Comedian-Michael-Madhu

कॅरियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में किया काम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि माइकल मधु ने अपने लंबे फिल्मी कॅरियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। उन्होंने सबसे पहले शिवराजकुमार स्टारर फिल्म ‘ओम’ के साथ अपने अभिनय कॅरियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद उन्होंने ‘ए’, ‘एके 47’, ‘नीलांबरी’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

कन्नड एक्टर माइकल मधु के निधन की ख़बरें सामने आने के बाद फिल्मी उद्योग से जुड़े लोग और उनके लाखों प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। लॉकडाउन के कारण उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

‘पीके’ और ‘रॉक ऑन’ जैसी फिल्मों के एक्टर साई गुंडेवर का मात्र 42 साल की उम्र में निधन

COMMENT