ओह! तो इस वजह से सलमान खान ने छोड़ दी संजय लीला भंसाली की ‘इंशाअल्लाह’?

Views : 4676  |  0 minutes read
chaltapurza.com

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की मनमानी के किस्से किसी से छुपे नहीं हैं। चाहे फिल्म की रिलीज डेट हो या स्क्रिप्ट या कास्टिंग में बदलाव.. सब सलमान के हिसाब से तय होता है। या यूं समझ लीजिए कि सलमान अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स को खुद के हिसाब से करते हैं। उनकी सफ़लता के बाद शायद ही ऐसी कोई मूवी हो जिसमें उनका दख़ल नहीं रहा हो। कारण साफ़ है उनकी स्टारडम के आगे किसी की ना करने की हिम्मत नहीं दिखाना। अब ताज़ा ख़बर है कि सलमान खान ने मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ छोड़ दी है। आइए हम आपको बताते हैं क्या रही इसके पीछे की वजह..

सलमान-संजय लीला भंसाली के बीच मनमुटाव की खबरें

सलमान खान और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली वर्षों बाद फिल्म इंशाअल्लाह में साथ काम करने वाले थे। फैंस के लिए भी यह खुशी की बात थी कि पहली बार सलमान और आलिया भट्ट की जोड़ी बनने वाली थी। लेकिन भंसाली और सलमान की अनबन से यह सपना फिलहाल तो पूरा होता नहीं दिख रहा। मीडिया ख़बरों के अनुसार, सलमान ने फिल्म इंशाअल्लाह छोड़ दी, जिसकी वजह से यह प्रोजेक्ट अभी ठंडे बस्ते में चला गया है।

ख़बर आ रही है कि सलमान खान और संजय लीला भंसाली के बीच मनमुटाव पैदा हो गया है। कहा जा रहा है कि सलमान डायरेक्टर भंसाली के इस प्रोजेक्ट में जरूरत से ज्यादा हस्तक्षेप करने की कोशिश कर रहे थे। जो कि भंसाली को नागवार गुजरा। अब इस मामले में एक और बड़ी बात सामने आई है। सूत्रों के अनुसार सलमान फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में उनके साथ पूर्व में काम कर चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह और वलूशा डिसूजा की कास्टिंग चाहते थे। लेकिन संजय लीला भंसाली इन बदलावों के लिए बिलकुल भी तैयार नहीं थे।

सलमान खान के सुझाव से राजी नहीं थे डायरेक्टर भंसाली

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली प्रोजेक्ट ‘इंशाअल्लाह’ के लिए सलमान खान ने आलिया की जगह अन्य एक्ट्रेस को रिप्लेस के सुझाव से राज़ी नहीं थे। दोनों के इस प्रोजेक्ट से दूरी बनाने की यह भी एक प्रमुख वजह मानी जा रही है। हालिया मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी लिखा गया है कि चाहे सलमान-भंसाली फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में साथ काम नहीं कर रहे, लेकिन दोनों के रिश्तों में खटास नहीं आई है। भंसाली अब भी सलमान से पहले जितना प्यार करते हैं और दोनों अभी भी पहले जैसे ही दोस्त हैं।

पीपीपी चेयरमैन बिलावल ने माना.. कश्मीर लेना तो दूर की बात, अभी मुज़फ्फ़राबाद बचाना भी मुश्किल!

हाल में जब सलमान खान ने मुंबई के एक प्रमुख अख़बार से इस पूरे मामले पर बातचीत की। उन्होंने कहा, ‘संजय के बारे में मैं यह कहना चाहता हूं कि वो अपनी फिल्मों के साथ कभी भी गद्दारी नहीं करेंगे। मैं चाहता हूं कि संजय वो फिल्म बनाएं, जो वो बनाना चाहते हैं। मेरे दिल में संजय के लिए कुछ नहीं बदला है और मुझे आशा है कि उनके दिल में भी मेरे लिए कुछ नहीं बदलेगा। सलमान ने आगे लिखा, मैं संजय की मां और उनकी बहन के काफी करीब हूं। मैं उन्हें गुड लक विश करता हूं। मैं और संजय आने वाले समय में एक साथ जरूर काम करेंगे, इंशाअल्लाह।’

जानकारी के लिए बता दें, अगली ईद पर सलमान खान की फिल्म ‘किक-2’ रिलीज होगी और पहली बार उनके सामने अक्षय कुमार होंगे क्योंकि वे भी अपनी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ अगले साल ईद पर ही रिलीज कर रहे हैं।

COMMENT