ट्रंप का एक ऐसा फैन जो करता है उनकी रोज पूजा, रखता है व्रत

Views : 1584  |  3 minutes read

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी से भारत दौरे पर हैं। इस दौरान अचानक मीडिया में उनका एक ऐसा फैन आया है जिसने अपने घर के बाहर ट्रंप की मूर्ति लगा रखी है और रोज पूजा के साथ व्रत भी रखते हैं। इस शख्स ने सरकार से ट्रंप से मिलने की इच्छा जताई है। आप जानिये, इस फैन के बारे में-

यह हैं वो व्यक्ति

ट्रंप का सुपर फैन तेलंगाना के जनगांव का रहने वाला बूसा कृष्णा नामक व्यक्ति है। बूसा ने अपने घर के बाहर ट्रंप की करीब 6 फीट ऊंची प्रतिमा लगा रखी है और वह रोज इस मूर्ति की पूजा कर व्रत भी रखता है।

एक रात सपने में आए थे 

फैन बुसा कृष्णा ने मीडिया को बताया कि करीब 4 साल पहले एक दिन रात में ट्रंप उनके सपने में आए थे जिसके बाद किस्मत चमकी और कृष्णा का रियल एस्टेट का बिजनेस अचानक शानदार चलने लगा। तभी से आस्था बढने लगी और पूजा व व्रत का सिलसिला शुरू हुआ।

मिलवाने की मांग

सुपर फैन बूसा कृष्णा ने भारत सरकार से मांग की है उसे अमेरिकी राष्ट्रपति से इस दौरे के समय मिलवाया जाए। हालांकि अभी तक सरकार की तरफ से इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Read more: अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप का भारत दौरा इसलिए है बेहद खास, जानें कार्यक्रम

गांव वाले भी करते हैं भावना का सम्मान

इस बडे प्रशंसक की दीवानगी का कभी गांव वालों ने विरोध भी नहीं किया। इतना ही नहीं, गांव वाले इस फैन को ट्रंप के नाम से ही पुकारते हैं और घर को ट्रंप हाउस बोलते हैं। इसके अलावा ग्रामीणों ने कभी इस दीवानगी का विरोध भी नहीं किया।

24 को आ रहे अमेरिकी राष्ट्रपति

गौरतलब है कि अमेरिकी राष्ट्रपति 24 फरवरी को भारत पहुंचेंगे और वह पहले गुजरात और बाद में दिल्ली दौरे पर रहेंगे। उनके इस दौरे को लेकर केंद्र सरकार पूरी तरह तैयारियों में जुटी हुई है।

 

 

 

COMMENT