कोरोना वायरस के कारण स्थगित हुए ये दो नामी फिल्म एंड टेलीविजन अवॉर्ड्स

Views : 1143  |  3 minutes read
BAFTA-Awards

कोरोना वायरस का असर अब फिल्म एंड टेलीविजन इंडस्ट्री पर भी पड़ता दिख रहा है। इसके कारण ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन अवॉर्ड्स यानी बाफ्टा (BAFTA) ने दो टीवी अवॉर्ड्स स्थगित कर दिए हैं। बाफ्टा ने मंगलवार को ट्वीट कर इस बात की जानकारी मीडिया से साझा की। जानकारी के लिए बता दें, संस्था द्वारा पहले 26 अप्रैल को टेलीविजन क्राफ्ट अवॉर्ड्स और 17 मई को टीवी अवॉर्ड्स की घोषणा की गई थी, लेकिन अब कोरोना वायरस के चलते इन्हें स्थगित कर दिया गया है।

BAFTA-Awards-

नॉमिनेशन की घोषणा को भी किया पोस्टपोन

ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन अवॉर्ड्स ने मेन ईवेंट के अलावा 26 मार्च को होने जा रहे नॉमिनेशन की घोषणा को भी स्थगित कर दिया है। संस्था की वेबसाइट के मुताबिक, आगामी हफ्तों में नई तारीखों का ऐलान किया जा सकता है। बाफ्टा का कहना है कि हम अपने मेहमानों और स्टाफ की सुरक्षा के लिए आधिकारिक संस्थाओं के दिशा-निर्देश मान रहे हैं। अवॉर्ड्स की नई तारीखों की घोषणा बाद में की जाएगी।

BAFTA-Awards-Postpone

जानकारी के लिए बता दें कि खतरनाक कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर में कई फिल्मों की रिलीज़ और ईवेंट्स कैंसिल या स्थगित कर दिए गए हैं। ऐसे में ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन अवॉर्ड्स का पोस्टपोन होना भी एक बड़ा फैसला है।

Read More: आलिया भट्ट की मां ने कोरोना वायरस पर किया ऐसा ट्वीट कि मांगनी पड़ी माफ़ी

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव के कारण इसके अलावा नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘द विचर’ और बीबीसी की ‘लाइन ऑफ ड्यूटी’ और ‘पीकी ब्लाइंडर्स’ के प्रोडक्शन पर भी रोक लगा दी गई है। इसके हॉलीवुड फिल्मों की रिलीज़ और शूटिंग कैंसिल हो गई है। फिलहाल कोई नहीं जानता कि इस वायरस पर कब तक नियंत्रण पाया जा सकता है। ऐसे में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को भी काफ़ी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

COMMENT