बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, घर में किया सेल्फ क्वारंटाइन

Views : 1061  |  3 minutes read
Aamir-Khan-Corona-Positive

एक के बाद एक कई बॉलीवुड कलाकार कोरोना संक्रमण की चपेट में आते दिख रहे हैं। अब बॉलीवुड स्टार आमिर खान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बुधवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने बाद 56 वर्षीय अभिनेता आमिर खान ने खुद को सेल्फ क्वारंटाइन कर लिया है और सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। अभिनेता ने उन सभी लोगों से अपना कोविड-19 टेस्ट कराने की भी अपील की है, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं।

‘लाल सिंह चड्‌ढा’ की पूरी टीम को आइसोलेट किया

आपको बता दें कि अभिनेता आमिर खान फिलहाल उनकी अपकमिंग ​फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के अंतिम शेड्यूल पर काम कर रहे थे। फिलहाल वे स्वस्थ हैं और ठीक होने के बाद शूटिंग पर वापस लौटेंगे। उन्होंने उन सभी लोगों को धन्यवाद कहा है, जो उनकी चिंता कर रहे हैं और लगातार उनके लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार, आमिर में कोरोना के कोई गंभीर लक्षण नहीं है। वे घर पर ही आइसोलेशन में हैं। ऐहतियात के तौर पर फिल्म ‘लाल सिंह चड्‌ढा’ की पूरी टीम को आइसोलेट कर दिया गया है। टीम के सभी लोगों ने अपना टेस्ट करवाया है। आमिर के अलावा फिल्म सेट के किसी कर्मचारी के पॉजिटिव आने की ख़बर नहीं है, लेकिन उनके पॉजिटिव आने के बाद फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम रोक दिया गया है।

हाल में सोशल मीडिया छोड़ने की घोषणा की

गौरतलब है कि हाल में 14 मार्च को अभिनेता आमिर खान ने अपना 55वां जन्मदिन मनाया था। इसके एक दिन बाद 15 मार्च को आमिर ने घोषणा करते हुए बताया था कि वह सोशल मीडिया छोड़ रहे हैं। आमिर खान ने एक पोस्ट साझा करते हुए कहा, ‘दोस्तों, मेरे जन्मदिन पर आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। अब दूसरी खबर यह है कि ये सोशल मीडिया पर मेरी आखिरी पोस्ट है। मैं दूसरे कामों में बहुत व्यस्त हूं। इसलिए मैंने इसे छोड़ने का फैसला किया है। हम पहले की तरह एक-दूसरे से बात करते रहेंगे।’

Read: कंगना रनौत को चौथी बार नेशनल फिल्म अवॉर्ड, मनोज बाजपेयी और धनुष बेस्ट एक्टर

COMMENT