बिग बॉस हाउस को इस फिल्म निर्देशक ने किया है डिजाइन, इंटीरियर में इस बात का रखा है खास ध्यान

Views : 1753  |  0 minutes read

बिग बॉस-13 के घर की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। अब हर कोई इस भव्य घर को देख सकता है, जिसमें इस साल बिग बॉस कंटेस्टेंट घर का हिस्सा बनने जा रहे हैं। घर बेहद कलरफुल है। हर बार की तरह इस बार बिग बॉस हाउस दिलचस्प थीम पर आधारित है। घर की हर दीवार को वाइब्रेंट कलर्स और पेटिंग्स से सजाया है जो इस साल की थीम को बखूबी बयां करती दिख रही है।

बता दें कि बिग बॉस के सेट को ओमंग कुमार ने डिजाइन किया है जो फिल्म इंडस्ट्री में बतौर फिल्म निर्माता—निर्देशक पहचाने जाते हैं। ओमंग ने इस साल बिग बॉस हाउस को म्यूजियम थीम पर बनाया है। घर को ओरिजनल म्यूजियम की शक्ल देने के लिए कई डमी, जानवरों की पेटिंग्स और सीन लगे हुए हैं। इस बार का बिग बॉस घर बाकी सीजन से कहीं ज्यादा कलरफुल है।

प्लास्टिक फ्री बिग बॉस-13 हाउस

ओमंग कुमार ने बिग बॉस 13 के एक प्रमोशन इवेंट के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि बिग बॉस हाउस प्लास्टिक फ्री हाउस है। घर का निर्माण करते वक्त कहीं भी प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं किया गया है। घर बनाने के लिए फाइबर और पीओपी का इस्तेमाल किया गया है।

बिग बॉस-13 का यह निर्णय ऐसे समय में लिया गया है जब सरकार पूरे देश में प्लास्टिक को हटाने की कोशिश कर रही है। यहां तक कि सारा अली खान और वरुण धवन की ‘कुली नंबर 1’ की टीम ने सेट पर प्लास्टिक की बोतलों के बजाय स्टील की बोतलों का उपयोग करने का फैसला किया है।

93 कैमरे रखेंगे कंटेस्टेंट पर नजर

इस साल, बिग बॉस का सेट लोनावाला के बजाय मुंबई के गोरेगांव फिल्म सिटी में बनाया गया है। इस बार बिग बॉस का घर काफी बड़ा बनाया गया है। फिल्म सिटी में बिग बॉस-13 का सेट करीब 18500 स्क्वायर फीट एरिया में बनाया गया है। इस घर को बनाने में 6 महीने का समय लगा है। इस बार कंटेस्टेंट पर नजर रखने के लिए करीब 93 कैमरे लगाए जाएंगे।

COMMENT