आॅस्ट्रेलियाई कमेंटेटर्स ने रणजी खिलाड़ियों को बताया कैंटीन स्टाफ-वेटर्स, मयंक अग्रवाल का मजाक भी उड़ाया

Views : 2535  |  0 minutes read

जैसा की हमने पहले भी बताया था भारतीय खिलाड़ियों को भड़काने के लिए कंगारू खेमा मैदान के अंदर और बाहर दोनों तरफ से छींटाकशी करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। आज बॉक्सिंग टेस्ट के पहले दिन भी कुछ ऐसा ही हुआ। सबसे पहले भारत के लिए डेब्यू करने वाले कर्नाटक के 27 वर्षीय खिलाड़ी मयंक अग्रवाल की बात करेंगे जिन्होंने अपने पहले मैच में ही शानदार अर्धशतक जड़ते हुए भारत को अच्छी शुरूआत दिलाई। हनुमा विहारी के साथ ओपनिंग करने आए मयंक ने 76 रनों की शानदार पारी खेली और अपने डेब्यू मैच में ओपनिंग बैट्समैन के तौर पर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले तीसरे भारतीय खिलाड़ी बने हैं। मयंक की शानदार बैटिंग आॅस्ट्रेलियाई कमेंटेटर्स को शायद पची नहीं और उन्होंने कमेंट्री के दौरान कुछ ऐसी बातें कह डाली जिसकी उनसे शायद उम्मीद भी की जा सकती थी।

पूर्व आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव ओ कीफ ने भारत की सबसे प्रतिष्ठित घरेलू क्रिकेट प्रतियोगिता रणजी ट्रॉफी का मजाक उड़ाया है और भारत की घरेलू क्रिकेट प्रतियोगिता पर भी सवाल खड़े किए। कीफ ने कहा कि अग्रवाल ने भले ही फर्स्ट क्लास क्रिकेट में कैंटीन स्टाफ या वेटरों के खिलाफ तिहरा शतक जड़ा हो लेकिन वो आॅस्ट्रेलिया में ऐसा नहीं कर पाएंगे। कीफ के साथ आॅस्ट्रलियाई दिग्गज शेन वॉर्न और मार्क होवार्ड भी कमेंट्री बॉक्स में मौजूद थे। कीफ के अलावा पूर्व आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मार्क वॉ ने भी मयंक के लिए कहा कि घरेलू क्रिकेट में उनका 50 रनों का औसत आॅस्ट्रेलिया में 40 का आंका जाता है।

 

बता दें कि मयंक अग्रवाल के पिछले दो घरेलू सत्र शानदार रहे हैं जहां उन्होंने 15 मैचों में 60 की औसत से 1516 रन बनाए जिसमें 4 शतक और 8 अर्धशतक शामिल हैं। मयंक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नाबाद 302 रन रहा है।

कमेंट करने वाले स्टीव ओ कीफ का भी प्रदर्शन देख लीजिए

मयंक पर टिप्पणी करने वाले आॅस्ट्रेलियाई आॅलराउंडर स्टीव ओ कीफ ने अपने कॅरिअर में केवल 26 मैच खेले हैं जिसमें उन्हें मात्र 55 विकेट हासिल हुए और पूरे कॅरिअर में केवल एक अर्धशतक बनाया है।

कीफ के इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर आॅस्ट्रेलिया और भारत के क्रिकेट फैंस ने उनकी क्लास लगा डाली है।

COMMENT