अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर ‘संदीप और पिंकी फ़रार’ का ट्रेलर रिलीज़, यहां देखिए..

Views : 1454  |  3 minutes read
Sandeep Aur Pinky Farrar trailer

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म ‘संदीप और पिंकी फ़रार’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। 2 मिनट 27 सेकंड का ट्रेलर काफ़ी मज़ेदार लग रहा है। दिबाकर बनर्जी निर्देशित इस डॉर्क कॉमेडी फिल्म की शूटिंग करीब एक साल पहले ही खत्म हो गई थी। लेकिन अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की इससे पहले रिलीज़ फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के फ्लॉप होने के बाद इस फिल्म की रिलीज़ अनिश्चितकाल के लिए टाल दी गई थी। अब यशराज फिल्म्स ने ‘संदीप और पिंकी फ़रार’ की रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया है।

Parineeti-Chopra-and-Arjun-Kapoor

दिलचस्प है दोनों लीड स्टार्स के किरदार

फिल्म में अर्जुन कपूर के किरदार का नाम पिंकी दहिया है, जोकि पुलिस ऑफिसर है और किसी ऑपरेशन में संदीप कौर यानि परिणीति चोपड़ा को मारने की कोशिश करता है। परिणीति किसी कॉर्पोरेट ऑफिस में काम करने वाली एक शातिर जासूस लग रही है। ट्रेलर की शुरुआत में परिणीति भागते हुए आती दिखती है और सड़क पर कार रोके बैठे अर्जुन से लिफ्ट मांगती है। परिणीति का किरदार कहता है कि दिल्ली से बाहर निकालने के लिए वह कितने भी पैसे देने के लिए तैयार है। इसके आगे ट्रेलर में काफ़ी दिलचस्प दृश्य हैं, जिससे कहानी में बड़ा सस्पेंस छुपा हुआ लगता है।

फिल्म में ये एक्टर्स भी आएंगे नज़र

फिल्म ‘संदीप और पिंकी फ़रार’ में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा के अलावा पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, जयदीप अहलावत, अर्चना पूरन सिंह, रघुवीर यादव, नीना गुप्ता, शीबा चड्डा और कंवलजीत सिंह अहम भूमिका में हैं। जयदीप अहलावत एक बार फिर विलेन का रोल प्ले करते नज़र आ रहे हैं। उन्होंने साल 2018 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘राज़ी’ में खालिद मीर का अहम किरदार निभाया था। इस शुक्रवार यानि 6 मार्च को रिलीज़ होने जा रही टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बाग़ी-3’ में भी जयदीप अहम किरदार निभाते दिखेंगे। बता दें, यशराज फिल्म्स की ‘संदीप और पिंकी फ़रार’ 20 मार्च को रिलीज़ होगी।

Read More: अक्षय, अजय और रणवीर स्टारर ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर जारी, जानें कब रिलीज़ होगी फिल्म

 

COMMENT