अक्षय कुमार, अजय और रणवीर स्टारर ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर जारी, जानें कब रिलीज़ होगी फिल्म

Views : 1208  |  3 minutes read
Sooryavanshi-Trailer

रोहित शेट्टी निर्देशित बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर आज सोमवार को रिलीज़ हो गया। अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह और कटरीना कैफ़ जैसे स्टार्स से सज़ी इस फिल्म में सिने-दर्शकों को भरपूर एक्शन दिखने को मिलेगा। कटरीना फिल्म में अक्षय की पत्नी का किरदार निभा रही है। कॉप ड्रामा ‘सूर्यवंशी’ में तीनों मेल स्टार अक्षय, अजय और रणवीर पुलिस ऑफिसर बने हैं। फिल्म रिलीज़ के करीब तीन सप्ताह पहले जारी हुआ यह ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Akshay-Kumar

अजय और रणवीर से फैंस की एक्साइटमेंट दोगुना

अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी के ट्रेलर में अक्षय कुमार एक एंटी टेररिज्म स्क्वॉड कॉप हैं, अपने जो देश की रक्षा के खातिर किसी भी हद तक जा सकते हैं। फिल्म में उनकी फैमिली में पत्नी कटरीना कैफ़ हैं और एक बच्चा है। उन्हें एक अज्ञात हमले का पता चलता है, लेकिन इस दौरान वीर यानि अक्षय कुमार अपने बच्चे को खो देता है। ट्रेलर के अंत में रणवीर सिंह की शानदार एंट्री होती है। हालांकि, इससे बड़ा एक और सरप्राइज है। जिसमें सिंघम यानि अजय देवगन की भी धमाकेदार एंट्री होती है।

Read More: अब इस सब्जेक्ट पर फिल्म करेंगे आयुष्मान खुराना, अलाया होगी लीड एक्ट्रेस

रोहित की एक्शन वाली पुलिस पर चौथी फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ‘सूर्यवंशी’ एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी की कॉप एक्शन से भरपूर चौथी फिल्म होगी। इससे पहले वह ‘सिंघम’, ‘सिंघम-2’ और ‘सिंबा’ जैसी फिल्में बना चुके हैं। रोहित शेट्टी की इन तीनों ही फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफ़लता मिलीं। अब वह सूर्यवंशी के साथ वही कमाल दोहराने की तैयारी में दिख रहे हैं। एक्शन पैक्ड इस फिल्म का ट्रेलर 4.15 मिनट लंबा है। धर्मा प्रोड्क्शन के बैनर तले बनी यह फिल्म वर्ल्डवाइड 24 मार्च को रिलीज़ होने जा रही है।

 

COMMENT