जोधपुर आए बीएसएफ के इतने जवान कोरोना संक्रमित, दिल्ली में ड्यूटी पर थे तैनात

Views : 1416  |  3 minutes read

बीएसएफ में 29 जवानों के संक्रमित होने का बडा मामला सामने आया है। क्वारंटीन सेंटर में रहने के बाद इनके नमूने लेकर जोधपुर एम्स में भेजा गया जहां एम्स की ओर से बुधवार को आई ​इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है।इन जवानों को एम्स में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है।

दिल्ली में जामा मस्जिद में तैनात थे ये जवान

मिल रही जानकारी के मुताबिक ये जवान बीएसएफ की एक कंपनी का हिस्सा थे जिन्हें कुछ दिनों पहले आंतरिक सुरक्षा के लिए जयपुर से दिल्ली भेजा गया था और जामा मस्जिद में तैनात किया था।

Read More: दिल्ली पुलिस में कोरोना वायरस से पहली मौत, कुछ ही घंटों में गई कांस्टेबल की जान

जोधपुर एम्स की ओर से जारी रिपोर्ट आई है पॉजिटिव, किया भर्ती

बताया जा रहा है कि दिल्ली में ड्यूटी पर टेस्टिंग के दौरान कुछ जवानों में कोरोना संक्रमण का मामला पाया गया जिसके बाद पूरी कंपनी को ही जोधपुर के लिए भेज दिया गया जहां एसटीसी में क्वारंटीन सेंटर में रहने के बाद इनके नमूने लेकर जोधपुर एम्स में भेजा जहां बुधवार सुबह 29 जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। इसके बाद इन जवानों को एम्स में ही भर्ती कराया गया है।

देशभर में बीएसएफ जवानों के संक्रमण के 154 हुए मामले

जानकारी के मुताबिक जोधपुर के 29 जवानों के संक्रमित होने के बाद पूरे देश में बीएसएफ में संक्रमित जवानों की संख्या 29 पहुंच गई है। गौरतलब है कि दिल्ली में विभिन्न इलाकों में ड्यूटी दे रहे बीएसएफ के जवानों के कोरोना पॉजिटिव होने के कुछ दिनों से मामले सामने आ रहे हैं।

 

COMMENT