आमिर खान के लिए पिछले 25 साल से काम कर रहे उनके असिस्टेंट अमोस का ​निधन

Views : 5342  |  3 minutes read
Amir-Khan-Assistant-Amos

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ने हाल में दो बड़े स्टार खो दिए थे। हिंदी सिनेमा में एक बार फिर से शोक का माहौल है। दरअसल, बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के असिस्टेंट अमोस पॉल का निधन हो गया है। अमोस ने 60 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वह करीब 25 साल से एक्टर आमिर खान के लिए काम कर रहे थे। इसी वजह से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अमोस पॉल के बहुत से लोगों से रिश्ते बने।

हार्ट अटैक से हुई अमोस की मौत

ख़बरों के ​अनुसार, अमोस पॉल की मौत हार्ट अटैक से हुई है। गौरतलब है कि मंगलवार को जब अमोस को हार्ट अटैक आया तो खुद आमिर खान, उनकी पत्नी किरण राव और पूरी टीम उन्हें मुंबई के होली फैमिली अस्पताल लेकर पहुंची। अमोस की निधन की जानकारी फिल्म लगान में आमिर के सह कलाकार रह चुके अभिनेता करीम हाजी ने दी। करीम द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह अमोस पॉल अचानक गिर गए थे, जिसके बाद आमिर उनकी पत्नी किरण राव और उनकी टीम उन्हें अस्पताल लेकर पहुंची थी।

Read More: भारतीय अभिनेता इरफ़ान ख़ान ने दुनिया को कहा अलविदा, पढ़िए उनका पूरा सफ़रनामा

बता दें, अमोस के परिवार में पत्नी और बेटे हैं। आमिर खान के असिस्टेंट अमोस पॉल पिछले ढाई दशक से हर जगह उनके साथ मौजूद रहते थे। करीम हाजी ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए बताया कि अमोस बॉलीवुड के बड़े स्टार आमिर खान के साथ काम करते थे, लेकिन उनका व्यवहार बेहद साधारण था। वह दिल के बेहद अच्छे इंसान थे और मेहनती होने के साथ-साथ एक ज़िंदादिल शख़्स भी थे।

COMMENT