इमरान खान पत्नी अवंतिका मलिक से लेंगे तलाक, आमिर के भांजे हैं अभिनेता

Views : 625  |  3 minutes read
Imran-and-Avantika-Malik

मनोरंजत में इन दिनों लगातार रिश्ते टूटने की खबरें सामने आ रही हैं। बीते दिनों अभिनेता सोहेल खान और उनकी पत्नी के तलाक की खबरों के बाद अब एक और रिश्ता टूटने की कगार पर है। हाल ही में सामने आई खबरों के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक ने अपना रिश्ता खत्म करने का फैसला कर लिया है।

बॉलीवुड अभिनेता लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं। वह आखिरी बार साल 2015 में आई फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ में नजर आए थे। अपनी फिल्म और करियर के अलावा एक्टर अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। बीते कई समय से अभिनेता और उनकी पत्नी के बीच बढ़ती दूरियां सबके सामने आ रही थी। इसी बीच अब एक्टर की शादीशुदा जिंदगी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

लंबे समय से एक-दूसरे से अलग रह रहे दोनों

खबरों की मानें तो एक्टर ने अपनी पत्नी अवंतिका मलिक के साथ अपनी शादी को खत्म करने का फैसला कर लिया है। दोनों ही लंबे समय से एक-दूसरे से अलग रह रहे थे। दरअसल, बीते कई समय से इमरान खान के पत्नी अवंतिका मलिक के साथ रिश्ते खराब चल रहे थे। दोनों के बीच दूरियां इस हद तक बढ़ गई थी कि यह कपल बीते कुछ साल से अलग ही रह रहे थे। ऐसे में अब दोनों ने इस रिश्ते का अंत करने का फैसला कर लिया।

पैसों की तंगी की वजह से शुरू हुए झगड़े

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इमरान खान बीते कई समय से फिल्मों और इंडस्ट्री के गायब चल रहे हैं। इंडस्ट्री में काम ना मिल पाने के कारण उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा था। ऐसे में पैसों की तंगी के चलते इमरान और अवंतिका के बीच झगड़े शुरू हो गए, जिसका असर उनकी बेटी पर पड़ने लगा था। दोनों के परिवार ने उनके इस रिश्ते को बचाने की कोशिश की, लेकिन कोई भी समाधान ना निकले पर अवंतिका अपनी बेटी के साथ पिता के घर पर ही रह रही हैं।

गौरतलब है कि इमरान ने लंबे अफेयर के बाद साल 2011 में अवंतिका मलिक के साथ शादी की थी। इसके बाद साल 2014 में यह कपल एक बेटी इमारा के पेरेंट्स बने। हालांकि, बेटी के जन्म के बाद से ही दोनों के रिश्ते में खटास आनी शुरू हो गई। बाद में दोनों के रिश्ते में कड़वाहट इस हद तक बढ़ गई कि साल 2019 में अवंतिका इमरान से अलग अपने माता-पिता के घर चली गईं।

Read Also: शादी के 24 साल बाद पत्नी सीमा सचदेव से तलाक लेने कोर्ट पहुंचे सोहेल खान

COMMENT