इंडियन आर्मी में लेफ्टिनेंट है दिशा पाटनी की बहन, तस्वीरों में देखें फिटनेस के प्रति जुनून

Views : 7166  |  3 minute read

दिशा पाटनी सोशल मीडिया का एक जाना पहचाना चेहरा है। वे अपने वर्कआउट वीडियो, एक्रोबैटिक और एथलेटिक क्लिप और सार्टोरियल एलिगेंस के लिए काफी लोकप्रिय हैं। दिशा अपनी फिल्मों के लिए तो जानी ही जाती है इसके इतर वे सोशल मीडिया पर भी खूब लोकप्रिय है। बता दें कि कुछ समय पहले ही दिशा ने सोशल मीडिया पर अपनी बहन की तस्वीर शेयर की थी। आज हम दिशा नहीं बल्कि उनकी बहन खूशबू पाटनी की चर्चा करेंगे जो फिलहाल इंटरनेट संसेशन बनी हुई हैं।

https://www.instagram.com/p/B60eb6IAtO6/

दरअसल दिशा की एक बहन खूशबू पाटनी है। जो उन्हीं की तरह बेहद खूबसूरत है। खूशबू भले ही ग्लैमर वर्ल्ड से दूर रहती हो मगर सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में रहती है। खूशबू इंडियन आर्मी में लेफ्टिनेंट है। सेना में अपनी सेवाए दे रही खूशबू बेहद एक्टिव है और अक्सर अपनी बहन दिशा की तरह वर्कआउट करती नजर आती है।

https://www.instagram.com/p/B1EqTT4gt9T/

बता दें कि दिशा भी अपनी बहन की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने आर्मी यूनिफॉर्म में खूशबू की तस्वीर साझा की थी। जिसे खूब पसंद किया गया। यही नहीं खूशबू की तस्वीरों पर अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी कमेंट करने से पिछे नहीं रहते। आइए एक नजर डालें खशबू की तस्वीरों और वर्कआउट पर जो उन्हें हेल्दी और फिट रखता है…

https://www.instagram.com/p/B7a7TGUgcQU/

https://www.instagram.com/p/B6_DWeZAq0A/

वहीं दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही एक अन्य फिल्म में वह आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू के साथ नजर आएंगी। मोहित की फिल्म का नाम मलंग है और यह 14 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी। मलंग में दिशा का किरदार इस समय अस्पष्ट है। हालांकि, बाघी 2 की शानदार सफलता के बाद भी वह बाघी 3 में टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन साझा नहीं कर पाएंगी।

https://www.instagram.com/p/B0aSGF-gmFR/

https://www.instagram.com/p/BnQRSBnliue/

 

COMMENT