‘मैच्योर बैग’ के बाद अब ‘मैच्योर गाय’, वीडियो फिर हुआ वायरल

Views : 3793  |  0 minutes read

‘मैच्योर बैग’ वाले वायरल वीडियो वाला लड़का तो आपको याद ही होगा, जो ‘मैच्योर गाय’ के नाम से फेमस हुआ था। अब यह मैच्योर गाय यानी की वैभव वोरा एक बार फिर से चर्चा में है। इस लड़के के साथ एक क्लोदिंग चेन ब्रांड डील की है। इस डील के तहत एक प्रमोशनल वीडियो भी बनाया गया है। जाहिर है पिछले वीडियो को मिले रेस्पॉन्स के बाद यह प्रमोशनल वीडियो भी लोगों का ध्यान खींच रहा है। फेसबुक पर इस क्लोदिंग लाइन के वीडियो को 2.5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

प्रमोशनल वीडियो को ‘स्मार्ट कॉलेज शॉपिंग विद मैच्योर गाय’ कैप्शन दिया गया है। इस वीडियो में वैभव मॉल में घुमते हुए कॉलेज गोइंग बॉयज को फैशन टिप्स दे रहे हैं। साथ ही वे मॉल में आए युवा लड़कों को कपड़े सलेक्ट करने में हैल्प भी कर रहे हैं। वे डिफरेंट प्रिंट के शर्ट ट्राय करने के लिए कह रहे हैं। साथ ही कस्टमर्स को शूज सलेक्ट करने के तरीके भी बता रहे हैं। चूंकि यह एक कम्पनी का प्रमोशनल वीडियो है इसलिए वैभव इसमें कम्पनी के विभिन्न प्रोडक्ट्स के बारे में भी बता रहे हैं।

क्म्पनी ने वैभव के वायरल वीडियो का कॉन्सेप्ट लेकर अपने ब्रांड को प्रमोट करने का नया तरीका खोजा है, जो सोशल मीडिया पर टॉकिंग पॉइंट भी बन रहा है।

https://www.facebook.com/brandfactoryofficial/videos/2322146891210254/

COMMENT