पाठक है तो खबर है। बिना आपके हम कुछ नहीं। आप हमारी खबरों से यूं ही जुड़े रहें और हमें प्रोत्साहित करते रहें। आज 10 हजार लोग हमसें जुड़ चुके हैं। मंजिल अभी आगे है, पाठकों को चलता पुर्जा टीम की ओर से कोटि-कोटि धन्यवाद।

‘मैच्योर बैग’ के बाद अब ‘मैच्योर गाय’, वीडियो फिर हुआ वायरल

2 min. read

‘मैच्योर बैग’ वाले वायरल वीडियो वाला लड़का तो आपको याद ही होगा, जो ‘मैच्योर गाय’ के नाम से फेमस हुआ था। अब यह मैच्योर गाय यानी की वैभव वोरा एक बार फिर से चर्चा में है। इस लड़के के साथ एक क्लोदिंग चेन ब्रांड डील की है। इस डील के तहत एक प्रमोशनल वीडियो भी बनाया गया है। जाहिर है पिछले वीडियो को मिले रेस्पॉन्स के बाद यह प्रमोशनल वीडियो भी लोगों का ध्यान खींच रहा है। फेसबुक पर इस क्लोदिंग लाइन के वीडियो को 2.5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

प्रमोशनल वीडियो को ‘स्मार्ट कॉलेज शॉपिंग विद मैच्योर गाय’ कैप्शन दिया गया है। इस वीडियो में वैभव मॉल में घुमते हुए कॉलेज गोइंग बॉयज को फैशन टिप्स दे रहे हैं। साथ ही वे मॉल में आए युवा लड़कों को कपड़े सलेक्ट करने में हैल्प भी कर रहे हैं। वे डिफरेंट प्रिंट के शर्ट ट्राय करने के लिए कह रहे हैं। साथ ही कस्टमर्स को शूज सलेक्ट करने के तरीके भी बता रहे हैं। चूंकि यह एक कम्पनी का प्रमोशनल वीडियो है इसलिए वैभव इसमें कम्पनी के विभिन्न प्रोडक्ट्स के बारे में भी बता रहे हैं।

क्म्पनी ने वैभव के वायरल वीडियो का कॉन्सेप्ट लेकर अपने ब्रांड को प्रमोट करने का नया तरीका खोजा है, जो सोशल मीडिया पर टॉकिंग पॉइंट भी बन रहा है।

#MatureGuy now a #SmartShala student with Brand Factory

Our very own #MatureGuy is qualified for #SmartShala student .Come watch Vaibhav Vora shop his college wear and not just #MatureBag at Brand FactoryVisit here to register- http://bit.ly/SmartShala

Posted by Brand Factory on Wednesday, July 31, 2019

COMMENT

Chaltapurza.com, एक ऐसा न्यूज़ पोर्टल जो सबसे पहले, सबसे सटीक की भागमभाग के बीच कुछ अलग पढ़ने का चस्का रखने वालों का पूरा खयाल रखता है। हम देश-विदेश से लेकर राजनीतिक हलचल, कारोबार से लेकर हर खेल तो लाइफस्टाइल, सेहत, रिश्ते, रोचक इतिहास, टेक ज्ञान की सभी हटके खबरों पर पैनी नजर रखने की कोशिश करते हैं। इसके साथ ही आपसे जुड़ी हर बात पर हमारी “चलता ओपिनियन” है तो जिंदगी की कशमकश को समझने के लिए ‘लव यू जिंदगी’ भी कुछ अलग है। हमारी टीम का उद्देश्य आप तक अच्छी और सही खबरें पहुंचाना है। सबसे अच्छी बात यह है कि हमारे इस प्रयास को निरंतर आप लोगों का प्यार मिल रहा है…।

Copyright © 2018 Chalta Purza, All rights Reserved.