क्या हुआ जब बच्चों को साथ लेकर गिर पड़ी उर्वशी, देखें विडियो

Views : 5612  |  0 minutes read
urvashi-rautela

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं, जिनकी फिल्में भले ही कुछ खास कमाल ना कर पाती हों लेकिन वो फिर भी किसी ना किसी तरह से सुर्खियों में बने ही रहते हैं। ऐसी ही एक अदाकारा हैं उर्वशी रौतेला, जो अक्सर हर छोटे-बड़े इवेंट में अपनी हाजिरी जरूर दर्ज करवाती हैं। हाल ही उर्वशी बच्चों के एक इवेंट में पहुंची थीं, लेकिन वहां कुछ ऐसा हुआ कि देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगें।

दरअसल उर्वशी एक किड्स अवॉर्ड शो में पहुंची थीं, जहां उनके साथ आलिया भट्ट और वरुण धवन भी थे। इस दौरान उर्वशी स्टेज से नीचे उतर कर बच्चों से मिलने के लिए उनके पास चली गईं। उर्वशी को अपने बीच देखकर बच्चे काफी उत्साहित हो गए और उनका हाथ पकड़कर अपनी ओर खींचने लगे। जिसके बाद सभी बच्चों और उर्वशी का बैलेंस बिगड़ा और सभी नीचे गिर पड़े।

हालांकि इस घटना में बच्चों या उर्वशी को किसी भी तरह की चोट नहीं आई। लेकिन इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। वैसे ये पहली बार नहीं है, इससे पहले भी उर्वशी का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो गिरते—गिरते बची थीं। ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। बता दें कि अवॉर्ड शो में उर्वशी ने अदा मलिक की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी।

COMMENT