सलमान के बर्ताव पर फूटा करणवीर के फैंस का गुस्सा, पत्नी ने भी लिखा ओपन लैटर

Views : 4701  |  0 minutes read
teejay to salman

टीवी के कॉन्ट्रावर्शियल शोज़ में सबसे उपर नाम आता है, बिग बॉस का। ये शो अक्सर अपने किसी ना किसी कंटेस्टेंट की वजह से सुर्खियों में रहता है। वहीं शो के होस्ट सलमान भी हर साल इन्हीं कंटेस्टेंट्स की वजह से किसी ना किसी कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बन जाते हैं। सलमान अपने मज़ाकिया अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं और सभी खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते रहते हैं, मगर इस बार उनको अपने इस रवैये के लिए काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है।

 

दरअसल पिछले कुछ समय से सलमान वीकेंड एपिसोड्स में बिग बॉस कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा का लगातार मज़ाक बना रहे हैं। कभी उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर तो कभी उनकी बॉडी या अन्य किसी वजह को लेकर सलमान उन पर तंज कसते रहते हैं। ये बात करणवीर के फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आ रही है, जिसे लेकर सलमान को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। कई सैलिब्रिटिज़ ने भी करणवीर के सपोर्ट में ट्वीट किए हैं।

 

वहीं अब केवी की पत्नी टीेजे सिंधू ने भी सलमान के नाम एक ओपन लैटर लिखा है। टीजे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिये शो के मेकर्स पर सवाल उठाए। उन्होने लिखा कि ‘मैंने रविवार को वीकेंड का वार एपिसोड देखा उसके बाद मैं अपने कुछ विचार रखना चाहती हूं। सबसे पहले मैं बता दूं कि मुझे नहीं पता कि मैंने या केवी ने किसी भी तरह से आपका अपमान किया है तो मैं उसके लिए माफी मांगती हूं। ऐसा लगता है आप लोग केवी से नाराज हैं लेकिन हमें नहीं पता किस बात को लेकर।’

उन्होने आगे लिखा कि हर हफ्ते केवी का मजाक बनाया जाता है और उनके हौसले को गिराने का काम होता है। केवी एक मेहनती एक्टर रहे हैं और इंडस्ट्री में कई बेहतरीन काम किए हैं। वो रेस्पेक्टेड, अवॉर्ड विनिंग एक्टर और एक अच्छे इंसान हैं। ये रेस्पेक्ट पाने के लिए उन्होंने सालों मेहनत की है, जिसका सम्मान करें। बिग बॉस में मैंने देखा है कि डबल स्टैंडर्ड अपनाया जाता है। यह शर्मनाक है कि किसी के लुक्स और कपड़ों पर मजाक बनाया जा रहा है।

open letter to sdalman
open letter to sdalman

हर हफ्ते वीकेंड का वॉर में केवी कुछ भी पहने उसका मजाक बनाया जाता है। उसके बालों का, उसके कपड़ों का, उसके लुक्स का। मैं समझ सकती हूं कि कुछ मजाक चलते हैं लेकिन यह थोड़ा ज्यादा है। फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी केवी के खिलाफ इस तरह के व्यवहार से दुखी हैं। मुझे खुशी होगी कि अगर इस पर कोई सफाई दी जाए।’ अब देखना है कि करणवीर की पत्नी के इस रिएक्शन पर बिग बॉस या सलमान खान की ओर से क्या जवाब आता है।

COMMENT