आखिर कौन है बाबा सिदृीकी, जिसकी पार्टी में पहुंचता है हर बॉलीवुड सितारा

हर साल बाबा सिदृीकी अपने मुम्बई स्थित आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन करते हैं। यह पार्टी इसलिए खास होती है क्योंकि इसमे हर बॉलीवुड सितारा नज़र आता है। ना सिर्फ बड़े परदे के बल्कि छोटे परदे के भी कई स्टार्स इस पार्टी में शिरकत करते हैं। बाबा से गले लगते हुए कई फोटोज भी चर्चा में रहती हैं। अमूमन फिल्मी सितारों की अलग दुनिया रहती है लेकिन इस नॉन फिल्मी बैकग्राउंड वाले शख्स में ऐसा क्या है कि वे उनकी पार्टी में हर बॉलीवुड हस्ती पहुंचती है। तो आइए आपको इस शख्स के बारे में कुछ बातें बताते हैं। साथ ही हाल में हुई पार्टी की कुछ फोटोज भी दिखाते हैं।

दाउद से मिल चुकी है धमकी


यदि किसी व्यक्ति को दाउद इब्राहिम जान से मारने की धमकी दे तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह व्यक्ति कुछ तो अलग होगा। जी हां, डी कम्पनी के मालिक दाउद ने बाबा को मारने की धमकी दी थी और यह घटना काफी सुर्खियों में रही थी। दरअसल मुम्बई में जमीन के एक हिस्से को ​लेकर बाबा और दाउद के करीबी अहमद लंगड़ा के बीच काफी विवाद हुआ था। इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए दाउद ने 2013 में फोन पर बाबा को धमकाया था। दाउद ने कहा था, रामगोपाल वर्मा से कहकर तुम पर एक फिल्म बनवा दूंगा ‘एक था एमएलए’। गौरतलब है कि बाबा लगातार तीन बार मुम्बई के बांद्रा पश्चिम सीट से विधायक रहे हैं।

शाहरुख सलमान से है खास दोस्ती


बाबा के चर्चित होने के पीछे एक कारण उनकी सलमान खान और शाहरुख खान से दोस्ती भी है। सलमान और शाहरुख उनके अच्छे दोस्तों में शामिल हैं और अक्सर दोनों से उनकी मुलाकात होती रहती है। इसके अलावा बताया जाता है कि जब शाहरुख और सलमान के बीच अनबन थी तो उसे दूर करने में भी बाबा ने अहम भूमिका निभाई थी। उनकी ही एक पार्टी में दोनों आपस में नाराज़ होते हुए भी शामिल हुए थे। इनके अलावा कई और सितारे भी बाबा के करीबी हैं। माना जाता है कई मामलों में सितारों की बाबा मदद करते हैं।

इसके अलावा 2017 में ईडी ने मनी लॉड्रिंग के मामले में बाबा के घर पर छापेमारी भी की थी।

COMMENT

Chaltapurza.com, एक ऐसा न्यूज़ पोर्टल जो सबसे पहले, सबसे सटीक की भागमभाग के बीच कुछ अलग पढ़ने का चस्का रखने वालों का पूरा खयाल रखता है। हम देश-विदेश से लेकर राजनीतिक हलचल, कारोबार से लेकर हर खेल तो लाइफस्टाइल, सेहत, रिश्ते, रोचक इतिहास, टेक ज्ञान की सभी हटके खबरों पर पैनी नजर रखने की कोशिश करते हैं। इसके साथ ही आपसे जुड़ी हर बात पर हमारी “चलता ओपिनियन” है तो जिंदगी की कशमकश को समझने के लिए ‘लव यू जिंदगी’ भी कुछ अलग है। हमारी टीम का उद्देश्य आप तक अच्छी और सही खबरें पहुंचाना है। सबसे अच्छी बात यह है कि हमारे इस प्रयास को निरंतर आप लोगों का प्यार मिल रहा है…।

Copyright © 2018 Chalta Purza, All rights Reserved.