पश्चिम बंगाल: अभिनेता यश दासगुप्ता ने विधानसभा चुनाव से पहले ज्वॉइन की भाजपा

Views : 1216  |  3 minutes read
Actor-Yash-Dasgupta

साल 2021 में पश्चिम बंगाल राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी अपनी पूरी ताकत लगाती नज़र आ रही है। सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कई नामी नेता और प्रसिद्ध हस्तियों को पार्टी में शामिल कराने के क्रम में अब अभिनेता यश दासगुप्ता भी भाजपा में शामिल हो गए हैं। भाजपा के बंगाल प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। इस दौरान भाजपा नेता राज मुखर्जी, अशोक भद्र, मीनाक्षी घोष, मल्लिका बंद्योपाध्याय, सौमिली घोष विश्वास, पापिया अधिकारी और त्रिमाला भट्टाचार्य भी मौजूद थे।

युवाओं को मौका देती है भाजपा: अभिनेता यश

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद बंगाली सिनेमा के प्रसिद्ध अभिनेता यश दासगुप्ता ने कहा कि भाजपा युवाओं को हर स्तर पर मौका देती है। उन्होंने कहा कि हमलोग भविष्य में राज्य की बेहतरी के लिए काम करेंगे। आपको बता दें कि 35 वर्षीय अभिनेता यश दासगुप्ता टीएमसी सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां के करीबी बताए जा रहे हैं। यश बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने माने चेहरे हैं। उन्होंने ‘नंदिनी’ और ‘ना आना इस देश लाडो’ जैसे प्रसिद्ध धारावाहिक में भी काम किया है।

टीएमसी के ये नेता पहले ही छोड़ चुके हैं पार्टी

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस के कई नेता पार्टी छोड़ चुके हैं। इनमें टीएमसी के पूर्व नेता राजीव बनर्जी, वैशाली डालमिया, प्रबीर घोषाल, रतिन चक्रवर्ती, रुद्रनील घोष, सुभेंदु अधिकारी और दीपक हलदर शामिल हैं। हाल में टीएमसी से राज्यसभा सांसद दिनेश त्रिवेदी ने भी इस्तीफा दे दिया था।

बंगाल में विधानसभा की 294 सीटों पर होगा चुनाव

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पश्चिम बंगाल राज्य में वर्ष 2021 में विधानसभा की 294 सीटों पर चुनाव होने वाले हैं। इन चुनावों को लेकर चुनाव आयोग ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है। राज्य में होने वाले इस चुनाव में भाजपा और टीएमसी के बीच कड़ी टक्कर होने की उम्मीद की जा रही है। भाजपा जहां 200 सीटें जीत का दावा कर रही है, वहीं तृणमूल कांग्रेस भी सत्ता में बने रहने के लिए अपना पूरा जोर लगा रही है।

Read More: पूर्व केंद्रीय मंत्री और टीएमसी सांसद दिनेश त्रिवेदी ने राज्यसभा से दिया इस्तीफा

COMMENT