कॉफी विद करण : आलिया के IQ से हार्दिक की बकवास तक, हर सीजन में फैली कॉन्ट्रोवर्सी की गंध

Views : 4078  |  0 minutes read

ऐसा माना जाता है कि बॉलीवुड स्टार्स की अगर कोई नब्ज पहचानता है तो वो सिर्फ एक ही आदमी है, जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार करण जौहर की। इन दिनों करण की कोई फिल्म चर्चा का विषय नहीं बनी हुई है बल्कि उनके फेमस सेलेब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ ने इन दिनों काफी बवाल मचा रखा है।

माना जाता है कि कॉफी विद करण में फिल्मी सितारे अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में ऐसे खुलासे करते हैं जो पहले किसी ने नहीं सुने हों। हाल में इस शो का कभी ना भुला जाने वाले अनुभव क्रिकेटर्स हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को हुआ जिनकी महिलाओं को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणियों ने उनको टीम से बाहर तक का रास्ता दिखा दिया।

करण के शो में हार्दिक और राहुल कोई पहले इंसान नहीं है इससे पहले भी यहां कई सेलेब्स आए और अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई डींगे हांककर चले गए जिसका खामियाजा बाद में उन्हें भुगतना पड़ा।

करण जौहर के शो का शुरूआत से ही विवादों से गहरा लगाव रहा है। आइए, एक नजर डालते हैं उन्हीं कुछ सेलेब्रिटीज़ पर जिनको करण के शो में दिए गए अपने बयानों की वजह से मीडिया में फजीहत सहनी पड़ी।

आलिया भट्ट

कॉफी विद करण के चौथे सीज़न में करण जौहर ने अपने स्टूडेंट्स आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को कॉफी पीने के लिए बुलाया। जैसा कि शो का कॉन्सेप्ट है क्विज़ सेक्शन शुरू हुआ। करण ने तीनों सितारों से भारत के राष्ट्रपति कौन है वाला सवाल किया।

आलिया ने सवाल सुनते ही तुरंत उछल कर बोला – पृथ्वीराज चौहान। बस फिर क्या था आलिया पूरे देश के सामने रातोंरात हंसी की पात्र बन गई। (पृथ्वीराज चव्हाण उस समय महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे।) आलिया के नाम पर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई। आलिया के आईक्यू लेवल पर मीडिया में उनको खूब फजीहत सहनी पड़ी।

कंगना रनौत

कॉफी विद करण का 5वां सीजन चल रहा था तभी कंगना रनौत सैफ़ अली ख़ान के साथ कॉफी पीने पहुंची। दोनों सितारे उस दौरान ‘रंगून’ फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। कंगना ने शो में बेबाक अंदाज दिखाते हुए करण को नेपोटिज़्म का झंडाबरदार बता दिया। बस इसी के साथ फ़िल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद की बहस को हवा मिल गई। कई महीनों तक बॉलीवुड गलियारों में नेपोटिज्म पर चर्चा गरम रही।

प्रियंका चोपड़ा

कॉफी विद करण के सीज़न 3 में करीना और प्रियंका के बीच हुई कैट फाइट काफी चर्चा में रही। शो के दौरान करीना ने प्रियंका के इंग्लिश एक्सेंट का मज़ाक उड़ाया जिसके बाद प्रियंका ने जवाब देते हुए कहा कि मुझे एक्सेंट वहीं से मिला, जहां से उनके बॉयफ्रेंड यानि वर्तमान पति सैफ़ अली ख़ान को मिला। इसके बाद दोनों की ये जुगलबंदी कई दिनों तक मीडिया में छायी रही।

दीपिका पादुकोण

कॉफी विद करण के सीज़न 3 में ही दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर वाले एपिसोड की खूब बातें हुई। दीपिका की उस दौरान रणबीर से ब्रेकअप की अफवाहें जोरों पर थी तो सोनम कपूर का नाम भी कुछ समय पहले रणबीर से जोड़ा जा चुका था। इसका मतलब शो में इस बार रणबीर की दोनों एक्स गर्लफ्रेंड ही बैठी थी। करण ने पूछा रणबीर को कौन से प्रोडक्ट को एंडोर्स करना चाहिए तो दीपिका ने तुरंत जवाब दिया – कंडोम ब्रैंड।

इस कमेंट के बाद दीपिका को लेकर कुछ लोगों ने नाराजगी भी जाहिर की तो रणबीर के पापा ऋषि कपूर भी काफी खफा दिखे।

COMMENT