मलाइका के बाद सुष्मिता सेन ने खुलेआम बॉयफ्रेंड को कहा—आई लव यू

Views : 2118  |  0 minutes read

इन दिनों बॉलीवुड में एक अलग तरह का  फैशन चल  रहा है। बॉलीवुड हीरोइन्स पहले से ज्यादा बोल्ड और बिंदास हो गई हैं। कुछ दिन पहले मलाइका अरोड़ा ने इंस्टा पर खुलेआम अर्जुन कपूर से प्यार का इजहार किया था वहीं अब सुष्मिता ने ब्रेकअप की अफवाहों पर विराम लगाते हुए ब्वॉयफ्रेंड रोहमन को इंस्टा पर आई लव यू बोला है। अर्जुन कपूर को मलाइका से 10 साल छोटे हैं मगर रोहमन उम्र में सुष्मिता से करीब 16 साल छोटे हैं।

रोहमन के साथ वर्कआउट करते हुए किया प्यार का इजहार

सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर रोहमन के साथ वर्क आउट करते हुए फोटो शेयर किया। इस फोटो पर उन्होंने लिखा- ‘लड़का उदार है…लड़की मतलबी..आई लव यू रोहमन शॉल।’ एक्ट्रेस की इस पोस्ट के बाद उनके फैंस काफी खुश हैं। इस तस्वीर में जहां एक तरफ सुष्मिता सेन ब्लैक टाइट्स और ब्लैक टॉप में नजर आ रही हैं तो वहीं रोहमन शॉल फोटो में ब्लैक पैंट और व्हाइट टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। एक्टर अचिंक कौर ने भी इस फोटो पर कमेंट किया। उन्होंने लिखा- ‘हमेशा खुश रहिए।’वहीं उनके एक फैन ने लिखा- ‘आप दोनों ताकत और खुशहाली की निशानी हैं। बेहद प्रेरणादायक हैं।’

रोहमन ने सुष्मिता को बेबी कहकर पुकारा था

रोहमन शॉल ने भी इससे पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने अपने हाथ में एक कार्ड पकड़ा हुआ है और साथ ही सुष्मिता सेन और उनकी बेटियों को टैग किया हुआ है। इसके बाद सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक छोटी बेबी के साथ कई सारे फोटो शेयर किए हैं। इस पर भी रोहमन शॉल ने कमेंट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है ‘मेरी बेबी एक बेबी के साथ’।

कुछ दिनों पहले ऐसे फैली थी दोनों के ब्रेकअप की अफवाह

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया के जरिए ही रोहमन और सुष्मिता सेन के ब्रेकअप की खबरें आई थी। इनके फैन्स ने कहा था कि दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया और रोहमन ने भी कुछ ऐसी संजीदा पोस्ट शेयर की थी। रोहमन ने अपनी पोस्ट में लिखा था- ‘अगर आपको ये लगता है कि किसी के साथ रिश्ते में आकर सिर्फ आप उस रिश्ते में योगदान दे रहे हो तो ऐसा नहीं है। सुनो मैं तुमसे बात कर रहा हूं। मुझे बताओ तुम्हें क्या चीज परेशान कर रही है? मैं यही हूं अगले 24 घंटे। मुझसे बात करो।’ बस इतना होते ही लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि दोनों का ब्रेकअप हो गया। लेकिन रोहमन के साथ एक फोटो शेयर कर उन्होंने इन सभी खबरों का खंडन किया।

COMMENT