स्पेशल: महज 18 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स बनी थीं सुष्मिता सेन, लिव-इन रिश्ते में हैं खुश

Views : 2627  |  4 minutes read
Sushmita-Sen-Biography

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की स्टाइलिस्ट एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ​पिछले कुछ वर्षों से फिल्मों से लगभग गायब हैं। लेकिन वह अपनी निजी ज़िंदगी में अपने अफेयर को लेकर करीब दो साल से सुर्खियों में बनी हुई हैं। सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिश्ते को लेकर अक्सर ख़बरों में रहती हैं। वह रोहमन के साथ लिव-इन रिश्ते में हैं और खुश भी नज़र आती हैं। आज 19 नवंबर को सुष्मिता सेन अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उनका जन्म वर्ष 1975 में हैदराबाद में हुआ था। एक्ट्रेस ने वर्ष 1994 में महज 18 साल की उम्र में ‘मिस यूनिवर्स’ का ताज जीता था। ऐसे में जन्मदिन के ख़ास मौके पर जानिए उनके ​निजी रिश्ते से जुड़ी बातें..

Sushmita-Sen-Miss-Universe

सोशल मीडिया से शुरू हुई रोहमन के साथ जान-पहचान

मीडिया से मुख़ातिब होते हुए सुष्मिता सेन ने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से पहली मुलाकात के बारे में बताया कि उनके बॉयफ्रेंड से उनकी पहली मुलाकात किसी इवेंट, शूटिंग या फैशन शो में नहीं हुई थी। दरअसल, इस कपल के बीच जान-पहचान का यह सिलसिला सोशल मीडिया से स्टार्ट हुआ। मॉडल रोहमन बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के बहुत बड़े फैन थे और उन्होंने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता को पर्सनल मैसेज भेजा था। रोहमन ने इस मैसेज के जवाब की कोई उम्मीद नहीं की थी। उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि सुष्मिता सेन उनके पर्सनल मैसेज का कभी जवाब भी देंगी, लेकिन इसे रोहमन की अच्छी किस्मत ही मानी जाएगी कि उन्हें सुष्मिता का जवाब मिला और प्यार भी।

chaltapurza.com

एक दिन रोहमन का मैसेज हो गया था ओपन

दरअसल, सुष्मिता सेन अपने सोशल हैंडल इंस्टाग्राम पर कभी भी DM यानी डायरेक्ट मैसेज वाले ऑप्शन को ओपन नहीं करती थीं। इस बारे में अगर सुष्मिता की मानें तो वे कहती है कि किसी के डायरेक्ट भेजे गए मैसेज पढ़ने और उसका जवाब देने से सामने वाले व्यक्ति को यह संदेश जाता है कि वह उनका वेलकम अपने पर्सनल स्पेस में कर रही हैं। एक दिन अचानक अपनी दो गोद ली हुई बेटियों से बात करते हुए सुष्मिता ने डायरेक्ट मैसेज ओपन किया और अचानक अपनी बेटी को किसी बात के लिए समझाना शुरू कर दिया, तभी उनकी ऊंगली एक मैसेज पर टैप हो गई और रोहमन का भेजा गया मैसेज खुलकर उनके सामने आ गया।

Sushmita-with-BF-Rohman

मॉडल रोहमन शॉल का दिल से लिखा मैसेज सुष्मिता सेन को इतना पसंद आया कि उन्होंने उसका रिप्लाई कर दिया। सुष्मिता का रिप्लाई देखकर खुशी से झूम उठे रोहमन ने भी उन्हें धन्यवाद मैसेज भेजा। बस इस तरह यह सिलसिला आगे बढ़ा। पहली मुलाकात के लिए रोहमन ने सुष्मिता को फुटबॉल ग्राउंड पर अपना मैच देखने के लिए आमंत्रित किया था, दूसरा ऑप्शन साथ कॉफी पीने का दिया था। इस तरह सुष्मिता की मोहब्बत आगे बढ़ी और अब इस रिश्ते को 21 महीने पूरे हो गए हैं।

अपनी पहली 2 फिल्मों की असफलता से नाखुश होकर विदेश जाने का सोच लिया था जीनत अमान ने

अब दोनों की आपसी समझ और रिश्ता इतना गहरा हो गया है कि हर छोटी एक्टिविटी फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं। गौरतलब है कि बॉलीवुड की प्रसिद्ध एक्ट्रेसेज में शुमार सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नहीं की है। माना जा रहा है कि वह अपने से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ जल्द ही अपना घर भी बसा सकती है।

chaltapurza.com

COMMENT