‘डियर कामरेड’ के एक्टर ने फिल्म मेकर करण जौहर का 40 करोड़ का ऑफर ठुकराया

Views : 4578  |  0 minutes read

chaltapurza.com

बॉलीवुड एक्टर अपनी एक फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने के बाद अपने नए प्रोजेक्ट के लिए ​फीस बढ़ा देते हैं। वहीं, साउथ फिल्म स्टार बॉलीवुड में काम करने के लिए ऑफर करोड़ों की फीस तक ठुकरा देते हैं। ऐसी ही एक ख़बर इनदिनों ​मीडिया में छाई हुई है। दरअसल, साउथ स्टार विजय देवराकोंडा की एक तेलुगु फिल्म ‘डियर कामरेड’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। पिछले हफ्ते रिलीज हुई भरत कम्मा निर्देशित इस फिल्म ने टिकट विंडो पर जोरदार शुरुआत की। फिल्म डियर कामरेड ने ओपनिंग वीकेंड में ही वर्ल्ड वाइड 33 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया।

chaltapurza.com

करण जौहर ने 6 करोड़ में खरीदे फिल्म के हिंदी राइट्स

फिल्म ‘डियर कामरेड’ में साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ रश्मिका मंदाना और श्रुति रामचंद्रन ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह फिल्म रिलीज से पहले ही सुर्खियों में आ गई और इस वजह से फिल्ममेकर करण जौहर ने इसके हिंदी राइट्स 6 करोड़ में खरीद लिए थे। करण जौहर के द्वारा राइट्स खरीदने के बाद फिल्म में ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर को कास्ट किए जाने की खबरें भी आईं, जिन्हें खुद करण ने ख़ारिज कर दिया था।

chaltapurza.com
विजय देवरकोंडा को ही कास्ट करना चाहते हैं करण जौहर

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, फिल्म डियर कामरेड के हिंदी राइट्स खरीद चुके प्रोड्यूसर करण जौहर चाहते हैं कि इसके हिंदी रीमेक में भी विजय देवराकोंडा ही लीड रोल करे। इसके लिए उन्होंने विजय को 40 करोड़ रुपए का बड़ा ऑफर दिया था, लेकिन देवरकोंडा ने इस बड़ी फीस के ऑफर को भी ठुकरा दिया है। गौरतलब है कि विजय देवरकोंडा को प्रतिष्ठित फोर्ब्स इंडिया की सालाना 30 साल से कम उम्र के सफ़ल भारतीय लोगों की लिस्ट में शामिल किया गया है।

Read More: बर्थडे स्पेशल: फिल्म प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर की तीसरी पत्नी हैं विद्या बालन

उल्लेखनीय है कि विजय देवरकोंडा की साउथ फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ के हिंदी रीमेक ‘कबीर सिंह’ में पहले उन्हें ही कास्ट करने के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन विजय ने इसके हिंदी रीमेक में काम करने से साफ मना कर दिया था, जिसके बाद इस फिल्म के लीड रोल के लिए शाहिद कपूर को कास्ट किया गया। बता दें, कबीर सिंह शाहिद कपूर के अब तक फिल्मी करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म हैं। यह फिल्म अब तक 370 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है।

COMMENT