हॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सऊदी अरब के युवराज

Views : 2012  |  0 minutes read
Saudi-Crown-Prince-Salman

सऊदी अरब के युवराज मोहम्मद बिन सलमान इनदिनों एक खूबसूरत हॉलीवुड एक्ट्रेस-सिंगर को डेट कर रहे हैं। वह ब्यूटीफुल एक्ट्रेस कोई और नहीं लिंडसे लोहान है। इस वजह से सऊदी क्राउन प्रिंस सलमान और अमरीकी अदाकारा लिंडसे सुर्खियों में छाए हुए हैं। पिछले कुछ समय से दोनों को कई बार साथ देखा गया। जिसके बाद से मीडिया में ख़बरें चल रही हैं कि मोहम्मद बिन सलमान और अभिनेत्री लिंडसे लोहान एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। मीडिया में छपी ख़बरों के अनुसार, सऊदी प्रिंस सलमान के प्राइवेट जेट में ही ये दोनों दुनियाभर में घूम रहे हैं।इनके बारे में कथित तौर पर यह भी कहा जा रहा है कि सऊदी राजकुमार ने लिंडसे को उपहार में क्रेडिट कार्ड गिफ़्ट किया है।

Lindsay-Lohan-and-Md-Bin-Salman

लिंडसे के पिता ने रिश्ते को लेकर दी प्रतिक्रिया

मीडिया रिपोर्ट्स के बीच अब लिंडसे लोहान के पिता माइकल लोहान ने बेटी के सऊदी प्रिंस से रिलेशनशिप को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनके पिता माइकल ने मोहम्मद बिन सलमान के साथ लिंडसे लोहान के रिश्ते को रूहानी और सम्मान वाला बताया है। हॉलीवुड एक्ट्रेस के पिता ने कहा, ‘वे दोनों सिर्फ़ फ्रेंड्स हैं, लिंडसे के मध्य पूर्व में कई मशहूर और बड़ा प्रभाव रखने वाले लोग फ्रेंड्स हैं। लिंडसे सऊदी अरब के युवराज मोहम्मद बिन सलमान से मध्य पूर्व में शरणार्थियों की मदद करने के लिए काम करने के दौरान मिलीं। सलमान के साथ लिंडसे का रिलेशन बहुत रुहानी और सम्मानजनक है।’

एक्ट्रेस लिंडसे लोहान के पिता माइकल लोहान की इस ताज़ा बयान की काफ़ी चर्चा हो रही है। उल्लेख करने वाली बात यह है कि पिछले महीने मीडिया में इस तरह की खबरें आईं कि क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान और लिंडसे लोहान पिछले साल फॉर्मूला वन ग्रैंड प्री के दौरान मिले थे। माना जाता है कि इसके बाद से ही इन दोनों के बीच रोमांस शुरू हो गया।

Read More: भारत के पूर्व राष्ट्रपति के भतीजे हैं वीवीएस लक्ष्मण

शादीशुदा है सऊदी अरब के युवराज मोहम्मद बिन सलमान

ये बात अलग है कि सऊदी अरब के युवराज सलमान पहले से मैरिड हैं। उनकी पत्नी का नाम सारा बिंट मशूर बिन अब्दुलअजीज अल सऊद है। इन दोनों के दो संतान भी है। अगर लिंडसे लोहान की बात करें तो उन्हें 10 साल की उम्र से एक्टिंग वर्ल्ड में एंटी कर ली थी। उन्हें वॉल्ट डिज्नी पिक्चर्स की 1998 में आई ‘द पेरेंट ट्रैप जैसी फ़ेमस फिल्मों में काम किया है। फिल्मों के अलावा 33 वर्षीय एक्ट्रेस के कई म्यूजिक एलबम भी आ चुके हैं।

COMMENT